Move to Jagran APP

New Film: चाहे श्रद्धा कपूर हंसायें या डरायें राजकुमार, पर चलेगी तो 'स्त्री' की

फिल्म में श्रद्धा कपूर एक रहस्यमय किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे शहर में रहने वाली लड़की है। श्रद्धा ने इस तरह का रोल अपने करियर में अब तक नहीं किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 10:09 AM (IST)
New Film: चाहे श्रद्धा कपूर हंसायें या डरायें राजकुमार, पर चलेगी तो 'स्त्री' की
New Film: चाहे श्रद्धा कपूर हंसायें या डरायें राजकुमार, पर चलेगी तो 'स्त्री' की

मुंबई। पिछले साल आई रॉक ऑन 2 , ओके जानू और हसीना पारकर जैसी फ्लॉप फिल्मों में काम करने वाली श्रद्धा कपूर अपने करियर को संवारने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रही हैं और अब उन्हें बाहुबली प्रभास के साथ  की साहो से बड़ी उम्मीद है।

loksabha election banner

इस बीच श्रद्धा ने आज के दौर के सफ़ल सितारों में से एक राजकुमार राव के साथ जोड़ी बना ली है। दोनों एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे, जिसका नाम 'स्त्री' रखा गया है। फिल्म को राब्ता के निर्देशक दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं और अमर कौशिक फिल्म का निर्देशन  इस फिल्म की कहानी राज और डीके ने लिखी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक रहस्यमय किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे शहर में रहने वाली लड़की है। श्रद्धा ने इस तरह का रोल अपने करियर में अब तक नहीं किया है।श्रद्धा को इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है और उन्होंने पिछले दिनों ही इस फिल्म में काम करने को सहमति दी । इस बीच श्रद्धा ने इस बारे में ट्विट कर बताया है कि वो इस बात को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं कि वो अपने पसंदीदा कलाकारों में से एक राजकुमार राव के साथ काम करने जा रही हैं। वह पहली बार हॉरर कॉमेडी में काम करने जा रही हैं। राजकुमार ने भी ट्विट के जरिये फिल्म के नाम की घोषणा की l फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है l  

यह भी पढ़ें:Little Lolita Monkey God Uncle: सलमान की ये फिल्म जा रही है चीन,बूझिये नाम

फिल्म में राजकुमार राव का भी बड़ा अनोखा किरदार होगा। वो इन दिनों कई सारी बड़े बजट की फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म फन्ने खान और सोनम कपूर के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.