Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन की फ़िल्म लुका छुपी देखने पहुंची अनन्या पांडे और सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

Karthik Aryan कार्तिक आर्यन ने बीते एक साल में अपना एक अलग ही मुकाम बना लिया है। Luka Chuppi स्क्रीनिंग के दौरान सबसे ज्यादा ध्यान सारा Sara Ali Khan और अनन्या Ananya Pandey की मौजूदगी ने खींचा।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 10:04 AM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2019 07:50 AM (IST)
कार्तिक आर्यन की फ़िल्म लुका छुपी देखने पहुंची अनन्या पांडे और सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें
कार्तिक आर्यन की फ़िल्म लुका छुपी देखने पहुंची अनन्या पांडे और सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। आज (शुक्रवार) को कार्तिक आर्यन Karthik Aryan और कृति सनोन Kriti Sanon की फ़िल्म लुका छुपी Luka Chuppi रिलीज़ हो रही है। उससे पहले बीती रात फ़िल्म की स्क्रीनिंग हुई जिसमें सारा अली ख़ान Sara Ali Khan और अनन्या पांडे Ananya Pandey की मौजूदगी ख़ास रही।

prime article banner

बता दें कि सारा और अनन्या दोनों के ही फेवरेट हीरो हैं कार्तिक आर्यन। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म सोनचिड़िया भी रिलीज़ हो रही है। सोनचिड़िया की स्क्रीनिंग के लिए भी सारा और अनन्या बुधवार को एक साथ ही पहुंची थीं। इन दिनों सारा और अनन्या की नजदीकी भी देखने लायक है। बहरहाल, लुका छिपी की स्क्रीनिंग के दौरान सारा अली ख़ान कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ को बनाया महानायक, मनमोहन देसाई के लिए ताउम्र कुंवारी रही ये अभिनेत्री

जैसा कि आप जानते हैं सारा अपने पिता सैफ़ अली ख़ान के साथ जब करण जौहर के शो में गयी थीं तब उन्होंने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। तभी से सारा का यह बयान सुर्ख़ियों में रहा है। जबकि अनन्या पांडे तो कार्तिक आर्यन के साथ कई बार कॉफ़ी हाउस में भी स्पॉट की जा चुकी हैं। दोनों पति, पत्नी और वो फ़िल्म में साथ काम भी कर रहे हैं। अनन्या इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। उनके साथ पिता चंकी पांडे भी मौजूद रहे।

इन दोनों के अलावा अभिनेत्री कृति सनोन भी स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहीं। अन्य कलाकारों में निधि अग्रवाल जैसे सेलेब्स भी लुका छिपी देखने पहुंची। कार्तिक आर्यन अपने परिवार के साथ स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अभिनेता आयुष शर्मा आदि भी लुका छुपी की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहे!

कार्तिक आर्यन ने बीते एक साल में अपना एक अलग ही मुकाम बना लिया है और उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग भी है।

यह भी पढ़ें: माता-पिता और दीदी संग डिनर करने पहुंचे रणवीर सिंह, दीपिका नहीं दिखीं साथ, देखें तस्वीरें

लेकिन, इस स्क्रीनिंग के दौरान सबसे ज्यादा ध्यान सारा और अनन्या की मौजूदगी ने खींचा। दोनों इस दौरान बेहद उत्साहित नज़र आईं और फ़िल्म की कामयाबी के लिए कार्तिक आर्यन को शुभकामनाएं भी दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.