Move to Jagran APP

Dabangg 3 के गाने की शूटिंग हुई लीक, सलमान खान डांस को लेकर हुए ट्रोल

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में दबंग 3 के अलावा भारत का भी नाम शामिल है। फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 12:01 PM (IST)
Dabangg 3 के गाने की शूटिंग हुई लीक, सलमान खान डांस को लेकर हुए ट्रोल
Dabangg 3 के गाने की शूटिंग हुई लीक, सलमान खान डांस को लेकर हुए ट्रोल

मुंबई। सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश के महेश्वर में की जा रही है। शूटिंग के अंदर की तस्वीरें तो रोज़ आमने अ रही थी लेकिन अब तो उनके गाने की शूटिंग का एक वीडियो भी बाहर आ गया है।

loksabha election banner

हाल ही में महेश्वर में दबंग 3 के गाने हुड हुड दबंग की शूटिंग शुरू हुई है । इसमें सलमान खान का शानदार लुक नजर आ रहा है और महेश्वर का खूबसूरत घाट भी दिख रहा है। यहां लगभग 13 दिन में शूटिंग पूरी की जायेगी, जिसमें 500 से अधिक डांसर्स नजर आयेंगे। इससे पहले जो तस्वीरें आई उसको लेकर सलमान खान ने नाराज़गी जताई थी कि फोटोग्राफर पाइरेसी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

@skfilmsofficial @beingsalmankhan shooting for #dabang3 in #maheshwar near #indore #madhyapradesh Watch the video

A post shared by Rahul soni (@rahulsoniplanet) on

वैसे वीडियो देखने के बाद लोग सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं l किसी ने कहा कि उन्हें नाचना ही नहीं आता तो कोई ये कह रहा है कि वो बुड्ढे हो गए हैं l फिल्म को इस साल दिसंबर में रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि, सलमान खान ने बुधवार शाम को एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वे शूटिंग लोकेशन पर मौजूद फैंस से मिले। वीडियो में देख सकते हैं कि वे फैंस को वेव कर रहे हैं। 

करीब 10 साल बाद सलमान और प्रभुदेवा की जोड़ा एक साथ आ रही है। इससे पहले साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था। सलमान खान की आने वाली फिल्मों में दबंग 3 के अलावा भारत का भी नाम शामिल है। फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kalank Trailer Launch: इश्क और बर्बादी की रियासती दास्तां, करण जौहर का भव्य नज़राना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.