Move to Jagran APP

Video: सलमान ख़ान के इस नए टैलेंट का स्वागत नहीं करेंगे, 'भारत' में ऐसा कोई नहीं!

आम तौर पर फ़िल्मों में जो एक्शन किये जाते हैं, उनमें परफेक्शन के लिए रीटेक लेने की छूट होती है, मगर इस वीडियो में सलमान कोई रीटेक नहीं लेते।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 06:33 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 12:04 PM (IST)
Video: सलमान ख़ान के इस नए टैलेंट का स्वागत नहीं करेंगे, 'भारत' में ऐसा कोई नहीं!
Video: सलमान ख़ान के इस नए टैलेंट का स्वागत नहीं करेंगे, 'भारत' में ऐसा कोई नहीं!

मुंबई। सलमान ख़ान की ईद पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म 'भारत' का टीज़र आप देख चुके होंगे। अब एक ऐसा वीडियो देखिए, जो कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर वायरल हुआ था। यह वीडियो 'भारत' के सेट का है। सलमान इसमें अपना एक ऐसा टैलेंट दिखा रहे हैं, जिसके बारे में आज तक कोई नहीं जानता। सलमान ख़ान मस्टी टास्कर माने जाते हैं। एक्टिंग करने के अलावा वो गाते हैं। लिखते हैं। पेंटिंग करते हैं। इस वीडियो में सलमान अपने आर्चरी यानि तीरंदाज़ी के जौहर दिखा रहे हैं।

loksabha election banner

आप यह देखकर चौंक जाएंगे कि सलमान बिना किसी तैयारी के एक ही शॉट में निशाना लगा देते हैं। 'भारत' का आख़िरी शेड्यूल गोवा में शूट हो रहा है। आम तौर पर फ़िल्मों में जो एक्शन किये जाते हैं, उनमें परफेक्शन के लिए रीटेक लेने की छूट होती है, मगर इस वीडियो में सलमान कोई रीटेक नहीं लेते। सलमान निशाना साधते हैं और जैसे ही गो की आवाज़ आती है, वो तीर छोड़ देते हैं। कुछ दूरी पर रखे टारगेट के बीचोंबीच सलमान का तीर लगता है तो उनके आस-पास मौजूद लोगों के तालियां बजाने की आवाज़ आती है। यह वीडियो सलमान के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

‪Bullseye! #SalmanKhan playing Archery in Goa! 😍‬

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on सलमान ख़ान

भारत को अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं, जिनके साथ सलमान की यह तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' में अली सलमान को डायरेक्ट कर चुके हैं। ये दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थीं। भारत इसी साल ईद पर रिलीज़ को रही है। फ़िल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ़, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और तब्बू अहम भूमिकाओं में दिखायी देंगे। फ़िल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को फ़ीमेल लीड रोल में लिया गया था, मगर उन्होंने ऐन वक़्त पर फ़िल्म छोड़ दी, जिसके बाद कटरीना की एंट्री हुई। 

भारत साउथ कोरियन फ़िल्म 'ओडे टू माय फादर' का रीमेक है। फ़िल्म में सलमान के किरदार का नाम भारत है, जो सर्कस में काम करता है। हो सकता है कि तीरंदाज़ी के इस नये स्किल का उनके फ़िल्मी किरदार से कोई ताल्लुक हो। बहरहाल, सलमान के इस अंदाज़ को देखकर एक दाद तो बनती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.