Move to Jagran APP

बहन सारा अली ख़ान के साथ इब्राहिम ने ऐसे मनाया 18वां बर्थडे, देखिए प्यारभरी तस्वीरें

तस्वीरों में भले ही इब्राहिम ने सारा को उठा रखा है मगर अपने भाई के लिए सारा का प्यार साफ़ दिखता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 08:02 AM (IST)
बहन सारा अली ख़ान के साथ इब्राहिम ने ऐसे मनाया 18वां बर्थडे, देखिए प्यारभरी तस्वीरें
बहन सारा अली ख़ान के साथ इब्राहिम ने ऐसे मनाया 18वां बर्थडे, देखिए प्यारभरी तस्वीरें

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली ख़ान 18 साल के हो गये हैं। परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ बहन सारा अली ख़ान ने अपने छोटे भाई को जन्म दिन पर विश किया है। इस मौक़े की तस्वीरें सारा ने शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपको हंसी आ जाएगी। 

loksabha election banner

आम तौर पर जिसका बर्थडे होता है, उसे हवा में उछालकर बधाई दी जाती है, मगर यहां मामला उल्टा है। जन्म दिन छोटे नवाब का है और बाहों में हैं सारा अली ख़ान। छोटे भाई ने सारा को बाहों में उठा रखा है। सारा ने इन प्यारी तस्वीरों के साथ लिखा है- ''दुनिया में सबसे अच्छे भाई को जन्म दिन की बधाई। मेरे पीछे हमेशा खड़े रहने (सच में) और मेरी बेवकूफ़ियां सब्र से सहन करने के लिए शुक्रिया।'' 

 

View this post on Instagram

Happiest birthday to the best brother in the world 🌍👫🎂🍾🎉🎊🎈🎁💝💙🔝 Thank you for always having my back (literally) and tolerating all my nonsense patiently (mostly) 🐒🤗

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

तस्वीरों में भले ही इब्राहिम ने सारा को उठा रखा है, मगर अपने भाई के लिए सारा का प्यार साफ़ दिखता है। इब्राहिम अभी पढ़ रहे हैं, वहीं सारा का फ़िल्मी करियर शुरू हो चुका है। सारा ने 2018 में अभिषेक कपूर की फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड पारी शुरू की थी, जो दिसम्बर के पहले हफ़्ते में आयी थी। इस फ़िल्म में सारा के अभिनय की ख़ूब तारीफ़ हुई। 

दिसम्बर में ही सारा की दूसरी फ़िल्म सिम्बा रिलीज़ हुई, जिसमें उनके अपोज़िट रणवीर सिंह थे। यह फ़िल्म कमर्शियली सफल रही और 200 करोड़ से ज़्यादा कमाये। 

सिम्बा की स्पेशल स्क्रीनिंग में इब्राहिम और अमृता सिंह भी नज़र आये थे। इब्राहिम अपनी बहन को सपोर्ट करने पहुंचे थे। 

सारा सिर्फ़ इब्राहिम ही नहीं, अपने स्टेप ब्रदर तैमूर अली ख़ान के भी काफ़ी क्लोज़ हैं। तैमूर, सैफ़ और करीना के बेटे हैं और सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। पिछले साल रक्षा बंधन पर सारा और तैमूर की यह तस्वीर ख़ूब वायरल हुई थी, जिसमें वो नन्हे तैमूर को राखी बांधने से पहले टीका लगा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.