Move to Jagran APP

India की हार पर आयी Rishi Kapoor की ज़बर्दस्त प्रतिक्रिया, बोले- कप हमारा है!

Rishi Kapoor advises team India 30 जून को एडबेस्टन में हुए मैच में इंग्लैंड ने भारत 31 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज़ की। वर्ल्ड कप मैचों में भारतीय टीम की यह पहली हार है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 09:48 AM (IST)
India की हार पर आयी Rishi Kapoor की ज़बर्दस्त प्रतिक्रिया, बोले- कप हमारा है!
India की हार पर आयी Rishi Kapoor की ज़बर्दस्त प्रतिक्रिया, बोले- कप हमारा है!

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishi Kapoor advises team India: रविवार को हुए वर्ल्ड कप मैच (World Cup) में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की करारी हार के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया में आ रही हैं। कुछ फैंस निराश हैं तो ज़्यादातर को वर्ल्ड कप मैच जीतने की भारतीय टीम से पूरी उम्मीद है। इन्हीं में एक वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हैं, जिन्होंने इंडियन टीम की इंग्लैंड से हार पर अपने अंदाज़ में चुटकी ली है। 

loksabha election banner

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- रोज़ रोज़ नहीं जीतोगे। (आईसीसी वर्ल्ड कप 2019) कभी कभी दूसरों को भी चांस दो। अहम यह है कि सेमीफाइनल्स के लिए आपके पास अभी मौक़ा बाक़ी है। इसलिए ना तो संतोष में रहिए और ना ही आगे से चीज़ों को हल्के में लीजिए। कप हमारा है।

30 जून को एडबेस्टन में हुए मैच में इंग्लैंड ने भारत 31 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज़ की। वर्ल्ड कप मैचों में भारतीय टीम की यह पहली हार है। ऋषि कपूर अभी अमेरिका में हैं, जहां वो एक गंभीर बीमारी का इलाज करवाने गये हुए हैं। बीमारी का खुलासा नहीं किया गया है, मगर बताया जा रहा है कि ऋषि कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि वो बीमारी से मुक्त हो चुके हैं और जल्द भारत वापसी करेंगे। 

इस बीच अमेरिका में रहते हुए ऋषि कपूर लगातार सोशल मीडिया में सक्रिय रहे हैं और अपने ट्वीट्स के ज़रिए फैंस से संवाद कायम करते रहे हैं। इसी मैच से एक दिन पहले ऋषि ने एक और मज़ेदार ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार का आईसीसी गेम बेहद ख़ास होगा। 120 करोड़ भारतीय, 20 करोड़ पाकिस्तानी, 15 करोड़ बांग्लादेशी और 25 करोड़ श्रीलंका के लोग भारत की जीत की प्रार्थना कर रहे होंगे। अगर भारत हारता है तो पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे। जय हिंद। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.