Move to Jagran APP

दीपिका के पति ने दी अनुष्का के हसबैंड को मात, इस काम में रणवीर नंबर वन

दसवां स्थान छोटे परदे की सुपरस्टार रहीं और आमिर खान के साथ दंगल में काम कर चुकीं साक्षी तंवर का है जिन्हें 7 घंटे की एवरेज विसिबिल्टी मिलती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 01 Feb 2019 11:46 AM (IST)
दीपिका के पति ने दी अनुष्का के हसबैंड को मात, इस काम में रणवीर नंबर वन
दीपिका के पति ने दी अनुष्का के हसबैंड को मात, इस काम में रणवीर नंबर वन

मुंबई। आप रोज टीवी पर तरह तरफ़ के कार्यक्रम देखते हैं l सास-बहू के रोने धोने से लेकर संसद के हंगामे तक और क्रिकेट मैच से लेकर बाबाओं के प्रवचन तक। इन सबके बीच आपको चाहते या न चाहते हुए भी विज्ञापन देखने पड़ते हैं, जिसमें सेलेब्रिटीज की भरमार रहती है। क्या आपको पता है कि एक दिन में कितनी देर तक कौन टीवी पर अपना कब्ज़ा जमाये रखता है।

loksabha election banner

आज यहां हम आपको इसका ख़ुलासा कर देते हैं। फिल्मी दुनिया के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह टीवी पर सबसे अधिक देर तक आने वाले लोगों में पहले नंबर पर हैं। ये ताज उन्हें सिर्फ उनके ब्रांड एंडोर्समेंट के कारण मिला है। TAM एजेंसी के एक सर्वे के मुताबिक टीवी पर रणवीर सिंह की एवरेज विसिबिल्टी प्रतिदिन (24 घंटे) 13 घंटे तक है। उनसे अधिक किसी की नहीं ।

ये आंकड़े नवंबर 2018 तक के हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के नंबर वन क्रिकेटर विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। विराट कोहली की एवरेज विसिबिल्टी12 घंटे प्रतिदिन और तीसरे नंबर पर आये अमिताभ बच्चन की 12 घंटे के आसपास है। अक्षय कुमार का नंबर चौथा है। वो 24 घंटों में 11 घंटे दिखते हैं और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण भी 11 घंटे के आसपास, जिनका नंबर पांचवा है।

अजय देवगन 10 घंटे के साथ छठे नंबर पर हैं और कई बार उनके साथ एड में दिखीं उनकी पत्नी काजोल 9 घंटे के साथ सातवें नंबर पर। आलिया भट्ट और उनकी कड़ी प्रतिद्वंदी श्रद्धा कपूर क्रमश: आठवें और नौंवे नंबर पर हैं और दोनों को ही नौ घंटे के आसपास देखा जाता है।

दसवां स्थान छोटे परदे की सुपरस्टार रहीं और आमिर खान के साथ दंगल में काम कर चुकीं साक्षी तंवर का है जिन्हें 7 घंटे की एवरेज विसिबिल्टी मिलती है। बता दें कि ये सभी एक साथ कई सारे विज्ञापन करते हैं।

यह भी पढ़ें: आने वाली 15 फरवरी को अमिताभ बच्चन रचेंगे ये इतिहास, इस बात पर हुए भावुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.