Move to Jagran APP

करण जौहर ने मनाया अपनी मां का बर्थडे, पति आदित्य संग रानी मुखर्जी, देखें तस्वीरें

बता दें कि आदित्य के पिता यश चोपड़ा की बहन हैं करण जौहर की मॉम हीरू जौहर Hiroo Johar और इस लिहाज से आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra और करण जौहर Karan Johar रिश्ते में भाई हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 09:31 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 05:33 AM (IST)
करण जौहर ने मनाया अपनी मां का बर्थडे, पति आदित्य संग रानी मुखर्जी, देखें तस्वीरें
करण जौहर ने मनाया अपनी मां का बर्थडे, पति आदित्य संग रानी मुखर्जी, देखें तस्वीरें

मुंबई। 18 मार्च को देश के यशस्वी फ़िल्मकार करण जौहर Karan Johar की मां हीरू जौहर Hiroo Johar का बर्थडे है। बीती रात रानी मुखर्जी Rani Mukerji अपने पति और यशराज फ़िल्म्स Yashraj Films के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra के साथ करण के घर पहुंचकर उनकी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

loksabha election banner

बता दें कि करण जौहर की मां हीरू जौहर 76 साल की हो गयी हैं! करण अपनी मां के बेहद करीबी हैं। अपनी आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में भी उन्होंने विस्तार से अपनी मां के बारे में लिखा है। करण अपनी मां के बारे में लिखते हैं कि वो उनकी दुनिया हैं। बहरहाल, रानी मुखर्जी हीरू जौहर के बर्थडे पर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। आप देख सकते हैं रानी इस स्टाइलिश चश्मे और लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। हाथों में तकिया लिए बैठी रानी बेहद रिलैक्स नज़र आ रही हैं! 

यह भी पढ़ें: इरफ़ान ख़ान की लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, देखकर मिलेगा आपको सुकून

रानी मुखर्जी करण जौहर के निर्देशन में बनी 'कुछ कुछ होता है' जैसी सुपरहिट फ़िल्म का हिस्सा रही हैं। करण रानी को बहुत मान भी देते हैं। रानी की शादी यशराज फ़िल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से हुई है। मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा शुरुआत से ही मीडिया के कैमरों से दूर रहे हैं। यह दूरी उन्होंने लंबे समय से बना कर रखी है। पैपराजी भी उन्हें पसंद नहीं है और अभी तक ऐसे बहुत कम बार उन्हें कैमरे में कैद किया जा सका है और उनकी तस्वीरें भी मीडिया में कम ही आती हैं। आप देख सकते हैं इस मौके पर वो कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये! 

बहरहाल, बता दें कि आदित्य के पिता यश चोपड़ा की बहन हैं करण जौहर की मां हीरू जौहर और इस लिहाज से आदित्य और करण रिश्ते में भाई हैं! करण जहां अपने पिता यश जौहर के जाने के बाद धर्मा प्रोडक्शन का नाम बढ़ा रहे हैं तो वहीं आदित्य चोपड़ा अपने पिता यश चोपड़ा द्वारा स्थापित यशराज फ़िल्म्स को आगे बढ़ाने में जुटे हैं! 

बहरहाल, पिछले साल भी करण ने बड़ी ही धूमधाम से अपनी मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अबसे कुछ देर पहले करण ने अपनी मां और दोनों बच्चों संग ये तस्वीर शेयर कर मां को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है! 

 

View this post on Instagram

‪Wishing the strongest pillar of constant support & love for the #Dharma family, #HirooJohar a very happy birthday!❤‬

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.