Move to Jagran APP

‘शरारती’ अंखियों वाली प्रिया प्रकाश को करना है संजय लीला भंसाली के साथ काम

केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश की फिल्म तीन मार्च को रिलीज़ हो रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 13 Feb 2018 03:19 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 12:05 PM (IST)
‘शरारती’ अंखियों वाली प्रिया प्रकाश को करना है संजय लीला भंसाली के साथ काम
‘शरारती’ अंखियों वाली प्रिया प्रकाश को करना है संजय लीला भंसाली के साथ काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इंटरनेट के प्रभाव के कारण रातों रात स्टार बन गई मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर को अब बॉलीवुड में भी एंट्री चाहिए और उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे दिग्गज फिल्मकार के साथ काम करना है।

loksabha election banner

प्रिया प्रकाश का नाम कल तक अंजाना था लेकिन जैसे ही उनकी पहली फिल्म ओरु अदार लव का गाना ‘माणिक्य मलराया पूवी...’ रिलीज़ हुआ इंटरनेट पर देखने वालों की बाढ़ आ गई। करीब 85 लाख लोग इस गाने को देख चुके हैं और प्रिया अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। चढ़ती लोकप्रियता के बीच इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने कहा कि वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। इंटरनेट पर उनके अंदाज़ के बाद तेज़ी से वायरल हो रही प्रिया प्रकाश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अभूतपूर्व है। मुझे इस प्रकार के रिएक्शन की आशा नहीं थी। यह पूछने पर कि क्या अब वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करना चाहेंगी, इस पर प्रिया प्रकाश ने कहा “ मुझे आशा है एक दिन हो जायेगा”।

 

बॉलीवुड के अपने फेवरेट निर्देशक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो भविष्य में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छुक हैं। उन्होंने अभी हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' देखी है और भंसाली का काम देखकर वो मंत्रमुग्ध हो गई हैं। प्रिया ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपना पसंदीदा कलाकार बताया है। केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश की फिल्म तीन मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म के गाने के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही इंटरनेट पर बड़ा तहलका मचा था।

यह भी पढ़ें: डेब्यू से पहले ही इस साऊथ एक्ट्रेस ने की ‘आंखों की गुस्ताखियां’, इंटरनेट पर बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.