Move to Jagran APP

प्रीति जिंटा को आई पुराने दिनों की याद, बिना सोशल मीडिया के ऐसे थे दिन

प्रीति ने इन्स्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह भी क्या दिन थे, जब सोशल मीडिया नहीं था l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 12:08 PM (IST)
प्रीति जिंटा को आई पुराने दिनों की याद, बिना सोशल मीडिया के ऐसे थे दिन
प्रीति जिंटा को आई पुराने दिनों की याद, बिना सोशल मीडिया के ऐसे थे दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई । इन दिनों लगभग सारे स्टार्स अपने फैन्स को अपनी ज़िंदगी से जुड़े हर लम्हे को शेयर करते रहते हैं और उनसे रू-ब-रू कराते रहते हैं । ऐसे में प्रीति जिंटा ने उन दिनों को याद किया है जब सोशल मीडिया इस कदर हावी नहीं था।

loksabha election banner

प्रीति ने सोशल मीडिया के ना होने की खूबियों के बारे में एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सैफ अली खान, शाहरुख़ खान, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन रामपाल, और रानी मुख़र्जी के साथ काफी ख़ुश नजर आ रही हैं । प्रीति ने इन्स्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह भी क्या दिन थे, जब सोशल मीडिया नहीं था और हम सभी एक दूसरे के साथ थे और हम सभी एक दूसरे जैसे ही थे । आज दौर यह है कि सच है कि हम एक दूसरे के कमेंट्स को लाइक तो करते हैं सोशल मीडिया पर लेकिन एक दूसरे से मिलने का अब वक़्त नहीं होता है। एक वह दौर था जब हम खूब हैंग आउट करते थे। लेकिन अब लाइक तो कर देते हैं एक दूसरे के कमेंट्स पर इस तरह हैंग आउट का वक़्त नहीं होता ।

‪Those were the days when there was no social media and we all liked each other ! Today we like each other’s comments but hardly have time to hang out like this ! #Temptationtour #Toomuchfun #ThrowbackThursday #Madness #Happiness #Friendship #Ting😘‬

A post shared by Preity Zinta (@realpz) on

जाहिर है कि प्रीति अपने पुराने दौर को याद कर रही हैं, जब सभी स्टार्स एक दूसरे के साथ अधिक वक़त बिताते थे । रानी मुख़र्जी और प्रीति जिंटा तो काफी करीबी मित्र भी थीं । वे उस वक़्त कई फिल्मों में भी साथ आयी थीं और दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती की चर्चाएं भी खूब होती थी । सैफ और प्रीति ने भी एक साथ कई फिल्मों में काम किया था । शाहरुख़ खान और प्रियंका ने फिल्म डॉन की सीरिज में काम किया । अर्जुन रामपाल के साथ भी प्रीति और प्रियंका ने कुछ फिल्मों में काम किया है । सैफ और रानी की फिल्म हम तुम चर्चित रही थी । शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी में तो आज भी गहरी दोस्ती है ।

यह भी पढ़ें: बताइये इनमें से कौन है Selfish, जवाब दो दिन बाद मिलेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.