Move to Jagran APP

मौनी रॉय का लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से ऐसा है कनेक्शन

गोल्ड और ब्रह्मास्त्र के बाद मौनी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नज़र आएंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 10:45 AM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 10:25 AM (IST)
मौनी रॉय का लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से ऐसा है कनेक्शन
मौनी रॉय का लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से ऐसा है कनेक्शन

मुंबई। छोटे परदे पर नागिन सीरियल के जरिये ख़ूब फेमस हुईं मौनी रॉय इन दिनों बड़े परदे पर आ चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज़ हुई थी जो अच्छी चल रही है और फिल्म में मौनी का प्रेज़ेंस भी नज़र आ रहा है। स्टार्स की जमात में शामिल हो कर इन दिनों ख़ुश लग रही मौनी ने अपने जन्मदिन को लेकर एक रणबीर कपूर से खुलासा किया l 

prime article banner

मौनी रॉय का जन्मदिन 28 सितम्बर को होता है। उसी दिन शहीद भगत सिंह,लता मंगेशकर और रणबीर कपूर का भी बर्थडे होता है। मौनी पिछले दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही थीं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन का भी अहम् रोल है। मौनी जब पहले दिन सेट पर पहुंची तो उन्होंने सबसे पहले रणबीर को बताया कि वो उनके साथ बर्थडे शेयर करती हैं। इस बात से रणबीर काफ़ी ख़ुश हुए। मौनी के मुताबिक सेट पर उनकी रणबीर से अच्छी दोस्ती भी हो गई। मौली इस बात से भी ख़ुश है कि वो भगत सिंह और लता जी जैसे महान लोगों के साथ बर्थ डेट शेयर करती हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में वो विलेन के रोल में हैं।करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करण इस बाते से बेहद दुखी हैं और नाराज हैं. सूत्रों के अनुसार करण ने मौनी को फोन करके कहा है कि वह अब आगे से इस फिल्म के बारे में कोई भी बात नहीं करेंगी. चूंकि करण चाहते हैं कि इस फिल्म के बारे में अभी कोई भी खबर रिलीज़ से पहले बाहर नहीं जानी चाहिए. चूंकि इस फिल्म को वह बहुत ही बड़े स्तर पर बना रहे हैं और इसके बारे में कोई भी जानकारी बाहर जाना उनके लिए नुकसानदेह हो सकता है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि वो ब्रह्मास्त्र में एकमात्र निगेटिव किरदार में हैं।

गोल्ड और ब्रह्मास्त्र के बाद मौनी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नज़र आएंगी। फिल्म में वो सुशांत की पत्नी बनी हैं जिनका पति कारोबार के सिलसिले में चीन जाता है और वहां उसके साथ कुछ घटनाएं होती हैं। फिल्म गोल्ड की रिलीज़ के बाद मौनी ने एक फोटो शूट भी कराया है।

यह भी पढ़ें: Teaser: अखंड भारत के पहले बाग़ी की कहानी, आ रहा है एक और बाहुबली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.