Move to Jagran APP

Kalank Song Tabah Ho Gaye: किसके इश्क़ में 'तबाह' होने आ रही हैं Madhuri Dixit, आज पता चलेगा

Kalank Song माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि जब आलिया भट्ट के साथ एक गाने पर डांस कर रही थी तब उन्होंने आलिया भट्ट को यह सुझाव दिया था कि ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 04:08 PM (IST)
Kalank Song Tabah Ho Gaye: किसके इश्क़ में 'तबाह' होने आ रही हैं Madhuri Dixit, आज पता चलेगा
Kalank Song Tabah Ho Gaye: किसके इश्क़ में 'तबाह' होने आ रही हैं Madhuri Dixit, आज पता चलेगा

मुंबई। फिल्म कलंक इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है और उसके सितारे भी l फिल्म के कुछ गाने रिलीज़ हुए हैं, उनमें एक गाने में आपने माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट की जुगलबंदी देखी थी और अब एक और गाना रिलीज़ हो रहा है -तबाह हो गए , जिसमें आप माधुरी का आकर्षक क्लासिकल डांस देखेंगे l इस गाने को मंगलवार को रिलीज़ किया जाएगाl 

loksabha election banner

इस बीच फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में बताया कि वह चाहती हैं कि उनके जीवन पर अगर कभी कोई फिल्म बने तो उनकी भूमिका सिर्फ आलिया भट्ट निभाए। 

इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि उसके लिए हालांकि आलिया भट्ट को थोड़ी बहुत कथक सीखनी होगी। गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित एक प्रोफेशनल कथक डांसर है और उन्होंने सरोज खान के अंतर्गत कई शानदार गानों पर कथक की भाव भंगिमा प्रस्तुत की है।

इस मौके पर आलिया भट्ट की सराहना करते हुए माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि आलिया भट्ट बतौर अभिनेत्री बहुत अच्छी हैं और उन्होंने उनकी पिछली कुछ फिल्मों में बहुत ही अद्भुत अभिनय किया है, जिनमें राज़ी, गली ब्वॉय, हाईवे, उनके साथ की हुई फिल्म कलंक भी शामिल है। इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा कि जब आलिया भट्ट के साथ एक गाने पर डांस कर रही थी, तब उन्होंने आलिया भट्ट को यह सुझाव दिया था कि घाघरा पहन कर घूमते वक्त किसी एक प्वाइंट पर अपना लक्ष्य केंद्रित करें ताकि उन्हें परफॉर्म करने में आसानी हो ।

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित जल्द फिल्म कलंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। वही इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

यह भी पढ़ें: TV TRP: इतनी बुरी तरह गिरा Kapil Sharma का शो, आपको यकीन नहीं होगा, नंबर वन पर ये शो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.