Move to Jagran APP

लाइट्स कैमरा एक्शन: अपनी फिल्म को देखकर क्यों डर जाती हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की हालिया फिल्म स्त्री ने बॉक्स अॉफिस पर 100 करोड़ का पड़ाव पार किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 11:05 AM (IST)
लाइट्स कैमरा एक्शन: अपनी फिल्म को देखकर क्यों डर जाती हैं श्रद्धा कपूर
लाइट्स कैमरा एक्शन: अपनी फिल्म को देखकर क्यों डर जाती हैं श्रद्धा कपूर

मुंबई। श्रद्धा कपूर को लेकर कभी भी ज्यादा गॉसिप सुनने को नहीं मिलती है। इसको लेकर श्रद्धा का मानना है कि यह अच्छी बात है और वो अपने काम पर ज्यादा फोकस करती हैं। और कोशिश करती हैं कि सौ प्रतिशत दे सकें। श्रद्धा को अपनी ही फिल्म स्त्री को देखकर डर लगता है। जब भी वे इस फिल्म को देखती हैं तो अपनी आंखों के सामने उनके हाथ अपने आप आ जाते हैं। यह कहना है खुद श्रद्धा कपूर का जिन्होंने लाइट्स कैमरा एक्शन में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर से बातचीत के दौरान फिल्मी सफर और अपनी जिंदगी से जुड़े एेसे ही कई राज खोले।

loksabha election banner

श्रद्धा कपूर ने इस बातचीत में बताया है कि जब मेरी फिल्म स्त्री बनकर तैयार हो गई थी तो मुझे अपनी ही इस फिल्म को देखकर डर लग रहा था। जब भी मैं इस फिल्म को देखती थी तो आंखों के सामने अपने हाथों को लेकर आ जाती थी। यह बात अलग है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है और फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

इस बातचीत के दौरान श्रद्धा ने अपनी हालिया फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को लेकर बताया कि, वे अपने घर का इलेक्ट्रिसिटी खुद भरती हैं। इस बारे में बताते हुए श्रद्धा कहती हैं कि, शुरूआत में मैंने जब पापा (शक्ति कपूर) को कहा कि मैं भी अपना बिजली का बिल खुद भरूंगी तो उन्होंने मना किया था। लेकिन बाद में मैंने उन्हें मना लिया था और आज भी मैं बिजली का बिल चेक करती हूं और भरती भी हूं।

प्रोड्यूसर को नहीं पता था

नेपोटिज्म को लेकर श्रद्धा कपूर कहती हैं कि, मैंने स्ट्रगल किया है। जब पहली फिल्म की थी तो मेरी प्रोड्यूसर को तो यह भी नहीं पता था कि मैं किसकी बेटी हूं। मैंने अॉडिशन दिए और उसके बाद ब्रेक मिला था। मुझे यह पता था कि, जो भी काम करना है उसे मेरिट पर करना है और अपनी रिस्पॉन्सबिलिटी को निभाना है।

एक फिल्म है पर दो फिल्मों वाली फीलिंग

श्रद्धा बायोपिक की तैयारी कर रही हैं जो कि भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है। इसको लेकर श्रद्धा बताती हैं कि, पिछले साल ही इस फिल्म की मैंने तैयारी शुरू कर दी थी। इसके लिए फिजकली वर्क ज्यादा है। फिजीकली बहुत चैलेंजिंग है। वहीं, फिल्म साहो को लेकर श्रद्धा कहती हैं कि, पहली बार दो भाषाओं वाली फिल्म में काम कर रही हैं। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में आएगी। इसलिए एेसा लग रहा है कि यह एक नहीं बल्कि दो फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें: Movie Review: 'अंधाधुन' की धुन में हो जाएंगे गुम, बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर

यह भी पढ़ें: वरुण की ये रणभूमि अभी नहीं तैयार, नई रणभूमि के लिए कमर कस ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.