Move to Jagran APP

'द कपिल शर्मा शो' में हो रही है कपिल के इस जिगरी दोस्त की वापसी, मगर पहचान नहीं पाएंगे!

The Kapil Sharma Show से नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी हो चुकी है मगर अब बदले हालात में कुछ और बदलाव हो रहे हैं जिनमें से एक चंदन का यह गेटअप भी है...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 07:37 AM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' में हो रही है कपिल के इस जिगरी दोस्त की वापसी, मगर पहचान नहीं पाएंगे!
'द कपिल शर्मा शो' में हो रही है कपिल के इस जिगरी दोस्त की वापसी, मगर पहचान नहीं पाएंगे!

मुंबई। पुलवामा टेरर अटैक के बाद एक विवादित बयान देने की वजह से द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू की विदाई की मांग की जाने लगी थी। सिद्धू को शो छोड़ना भी पड़ा। अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली और कपिल शर्मा शो फिर पटरी पर दौड़ने लगा, मगर इसी बीच शो को एक और झटका लगने की ख़बर आयी।

loksabha election banner

ख़बर यह थी कि कपिल के पुराने दोस्त और शो के ज़रूरी अंग चंदन प्रभाकर छोड़कर चले गये हैं। इन ख़बरों के पीछे कुछ एपिसोड्स में चंदन की गैरहाज़िरी थी। चंदन शो में चाय वाले का किरदार निभाते रहे हैं और कपिल के साथ उस दौर में भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे थे, जब सुनील ग्रोवर, अली असगर जैसे साथी उन्हें छोड़कर चले गये थे। कपिल ने जब अपने शो के साथ वापसी की तो चंदन भी इस टीम का हिस्सा था। ऐसे में चंदन के जाने की ख़बर से झटका लगना तो स्वाभाविक था ही। मगर, अब आपको यह जानकर ख़ुशी वाला झटका लगेगा कि चंदन की द कपिल शर्मा शो में वापसी हो गयी है। या यूं कहें कि वो कहीं गये ही नहीं थे, बल्कि ब्रेक पर थे। 

चंदन की वापसी की पुष्टि कपिल शर्मा की एक तस्वीर से हुई है, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह तस्वीर एपिसोड की शूटिंग के दौरान ली गयी है। तस्वीर में कपिल के साथ भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और राजीव शर्मा अपने-अपने किरदारों में हैं। मगर चंदन का अंदाज़ बदला हुआ है। इस बार वो फीमेल गेटअप में हैं। शुमोना के हाथ में रंगों की थाली बता रही है कि यह होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान ली गयी है।

 

View this post on Instagram

Shooting gags is always fun @bharti.laughterqueen @chandanprabhakar @kikusharda @sumonachakravarti @rajivthakur007 @sunnykefunnyvines #fun #laughter #comedy #madness #tkss #thekapilsharmashow @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

द कपिल शर्मा शो की वापसी पिछले साल दिसम्बर में उनकी शादी के बाद हुई थी। इस बार शो के निर्माण में सलमान ख़ान भी भागीदार हैं। इस ईनिंग में कपिल के शो ने बेहद शानदार रेटिंग्स के साथ शुरुआत की थी और जल्द रफ़्तार पकड़ ली। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी कपिल के शो में आ रहे हैं और फ़िल्मों के प्रमोशन हो रहे हैं। इस वीकेंड पर शो में अक्षय कुमार और सीआरपीएफ के जवान बतौर मेहमान दिखने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो में इस बार उन्हें कृष्णा अभिषेक का साथ मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.