Move to Jagran APP

बॉलीवुड में Shruti Haasan के 10 साल पूरे, इस वजह से एक साल तक रहीं फ़िल्मों से दूर

Shruti Haasan broke up in April this year श्रुति ने 10 साल पूरे होने पर एस लम्बी इमोशनल पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया से ज़रिए अपने फ़ैंस और फॉलोअर्स का शुक्रिया अदा किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 06:15 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 10:13 AM (IST)
बॉलीवुड में Shruti Haasan के 10 साल पूरे, इस वजह से एक साल तक रहीं फ़िल्मों से दूर
बॉलीवुड में Shruti Haasan के 10 साल पूरे, इस वजह से एक साल तक रहीं फ़िल्मों से दूर

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के लीजेंडरी एक्टर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने सिनेमा की दुनिया में बतौर एक्टर 10 साल का सफ़र पूरा कर लिया है। श्रुति ने 2009 में 24 जुलाई को रिलीज़ हुई हिंदी फ़िल्म लक से डेब्यू किया था। फ़िल्म में उनकी जोड़ी आमिर ख़ान के भांजे इमरान ख़ान के साथ बनायी गयी थी। फ़िल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद श्रुति हिंदी और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम करती रहीं। साथ ही अपने सिंगिंग टैलेंट को एक्सप्लोर करने में बिज़ी रहीं। 

loksabha election banner

बहरहाल, श्रुति ने 10 साल पूरे होने पर एस लम्बी इमोशनल पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया से ज़रिए अपने फ़ैंस और फॉलोअर्स का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस सफ़र में हमेशा उनका साथ दिया। श्रुति ने लिखा- आज मैंने मूवी बिज़नेस में 10 साल पूरे कर लिये हैं। मैंने इतना कुछ सीखा है और इस सबके लिए शुक्रगुज़ार हूं। मैं वादा करती हूं कि और बेहतर काम करूंगी। 

श्रुति आगे लिखती हैं कि एक एक्टर और एक इंसान होने के नाते वो बहुत बदल चुकी हैं। एक साल का ब्रेक लेकर अपने प्रोफेशन और पर्सनल लक्ष्यों पर विचार करना मेरे लिए बहुत ज़रूरी था और इसके मुझे अगले फेज के लिए तैयारी करने में मदद की है। आप लोगों को अंदाज़ा नहीं है कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हो। 

 

View this post on Instagram

A post shared by @shrutzhaasan on

श्रुति हासन की आख़िरी हिंदी फ़िल्म बहन होगी तेरी है, जिसमें वो राजकुमार राव के साथ फीमेल लीड रोल में थीं। बात करें पर्सनल लाइफ़ की तो श्रुति माइकल कोर्सेल को कुछ सालों से डेट कर रही थीं। इसी साल अप्रैल में दोनों के ब्रेकअप की ख़बर आयी थी। माइकल ने सोशल मीडिया में लिखा था कि ज़िंदगी ने हमें ग्लोब के दो विपरीत छोरों पर रखा है। इसलिए हमें अलग-अलग रास्ता तय करना है, मगर श्रुति हमेशा उनकी अच्छी दोस्त रहेंगी। 

बहरहाल, श्रुति के ब्रेक लेने की वजह चाहे जो हो, लेकिन उनके फैंस जल्द उन्हें एक्शन में देखना चाहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.