Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection: Adult केटेगरी में Shahid Kapoor की फिल्म ने किया धमाल

Kabir Singh Box Office Collection 2019 में रिलीज हुई फिल्मों की तो Salman Khan और Katrina kaif स्टारर फिल्म Bharat के बाद Shahid kapoor की फिल्म Kabir singh ने कम दिनों में 100 crore का आंकड़ा पार किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 04:31 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 08:32 AM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection: Adult केटेगरी में Shahid Kapoor की फिल्म ने किया धमाल
Kabir Singh Box Office Collection: Adult केटेगरी में Shahid Kapoor की फिल्म ने किया धमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म ने महज पांच दिनों में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी पार कर कई रिकॉर्ड को ध्वस्त किया। अगर रिकॉर्ड की बात करें तो फिल्म कबीर सिंह ने एडल्ट फिल्मों की केटेगरी में नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। 

loksabha election banner

कबीर सिंह का ए सर्टिफिकेट मिला है। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं। अगर बात करें एडल्ट फिल्मों (Adult Only) की तो इस केटेगरी में फिल्म कलेक्शन में मामले में टॉप पर आ गई है। कबीर सिंह 134.42 करोड़ से ज्यादा कमाई कर इस केगेटरी में टॉप पर आ गई है। फिल्म ने ग्रैंड मस्ती को पीछे छोड़ दिया है जिसने 102 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था। इस मामले में कबीर सिंह ने महज 5 दिनों के अंदर पहला पायदान हासिल किया है। 

एडल्ट फिल्मों में सबसे ज्यादा कलेक्शन हासिल करने वाली फिल्में - 

Kabir Singh – Rs. 134.42 cr

Grand Masti – Rs. 102 cr

Veere Di Wedding – Rs. 81.39 cr

Satyameva Jayate – Rs. 80.50 cr

The Dirty Picture – Rs. 80 cr

Raaz 3 – Rs. 70.07 cr

Udta Punjab – Rs. 60.33 cr

Wanted – Rs. 60.24 cr

Shootout At Wadala – Rs. 60.18 cr

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शतक लगा चुकी है। पांचवें दिन फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए कुल कलेक्शन 104.90 हासिल कर लिया था। सातवें दिन की कमाई 13.61 करोड़ रुपये रही है और इस प्रकार फिल्म की कुल कमाई 134.42 करोड़ रुपये हो गई है।

2019 में रिलीज हुई फिल्मों की तो सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत के बाद कबीर सिंह ने कम दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत ने महज चार दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रूपये की धमाकेदार ओपनिंग ली थी और इस प्रकार यह फिल्म सलमान खान के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है।अब शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह भी उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्मों द्वारा 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है। चूंकि फिल्म ने महज पांच दिनों में 100 करोड़ का कलेक्शन हासिल कर लिया था।  

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 7: Shahid Kapoor और Kiara Advani का दर्शकों पर चला जादू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.