Move to Jagran APP

2019 में Akshay Kumar से टक्कर के बाद 2020 में Ajay Devgn से भिड़ेंगे John Abraham

John Abraham and Ajay Devgn clash in 2020 बॉक्स ऑफ़िस क्लैश की इस कहानी में थोड़ा सा ट्विस्ट आएगा और जॉन अक्षय के बजाए अजय देवगन से टकरा रहे होंगे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 04:33 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 12:31 PM (IST)
2019 में Akshay Kumar से टक्कर के बाद 2020 में Ajay Devgn से भिड़ेंगे John Abraham
2019 में Akshay Kumar से टक्कर के बाद 2020 में Ajay Devgn से भिड़ेंगे John Abraham

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त जॉन अब्राहम की फेवरिट तारीख़ बनती जा रही है। 2017 में उनकी एक्शन फ़िल्म सत्यमेव जयते स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर रिलीज़ हुई थी और इस साल बाटला हाउस आ रही है। अब ख़बर है कि 2020 के स्वतंत्रता दिवस पर भी जॉन अपनी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर जॉन की सत्यमेव जयते 2 रिलीज़ होगी। जॉन ने इसके लिए 14 अगस्त की तारीख़ मुकर्रर की है। फ़िल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है। इस फ़िल्म को मिलाप ज़वेरी ही डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने इसका पहला भाग निर्देशित किया था। मिलाप फ़िलहाल मरजावां पूरी कर रहे हैं, जिसमें रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल्स में हैं। 2017 में आयी सत्यमेव जयते में जॉन को भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ते हुए दिखाया गया था। फ़िल्म में मनोज बाजपेयी ने उनके भाई का किरदार निभाया था। सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 

दिलचस्प बात यह है कि सत्यमेव जयते, अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ रिलीज़ हुई थी और दोनों ही फ़िल्मों को कामयाबी मिली थी। इस बार भी जॉन की बाटला हाउस अक्षय की मिशन मंगल से टकरा रही है और दोनों ही फ़िल्मों से अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। दोनों ही फ़िल्में रियल लाइफ़ की दो अलग-अलग मगर अहम घटनाओं पर बनी हैं। 

मगर, 2020 में बॉक्स ऑफ़िस क्लैश की इस कहानी में थोड़ा सा ट्विस्ट आएगा और जॉन अक्षय के बजाए अजय देवगन से टकरा रहे होंगे। अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया भी अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली है।

यह रियल लाइफ़ से प्रेरित वॉर फ़िल्म है, जो 1971 के भारत-पाक युद्ध की ही साइड स्टोरी है। इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा और राणा दग्गूबटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक दुधइया कर रहे हैं। अजय देवगन इस फ़िल्म में भारतीय वायु सेना के स्क्वैड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.