Move to Jagran APP

रजनीकांत और सलमान खान इन मामलों में हैं सेम-सेम, प्रभुदेवा से सुनिए

प्रभुदेवा कहते हैं कि यह उनकी खासियत है कि वह हमेशा अपने फैन्स को लेकर आगे बढ़ने की कोशिशों में जुटे रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 29 Mar 2018 03:48 PM (IST)Updated: Fri, 30 Mar 2018 11:57 AM (IST)
रजनीकांत और सलमान खान इन मामलों में हैं सेम-सेम, प्रभुदेवा से सुनिए
रजनीकांत और सलमान खान इन मामलों में हैं सेम-सेम, प्रभुदेवा से सुनिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। प्रभुदेवा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मरक्यूरी के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। वह बताते हैं कि यह फिल्म एक साइलेंट थ्रिलर है, जिसका मजा उन्हें लगता है कि दर्शकों को लेना ही चाहिए। वह कहते हैं कि फिल्म के निर्देशक ने कम समय में ही काफी अच्छी फिल्में बना ली है, यहां तक कि कार्तिक सुबराज की अगली फिल्म रजनीकांत के साथ होगी।

loksabha election banner

प्रभुदेवा कहते हैं कि रजनीकांत और सलमान खान ऐसे कलाकार हैं, जो कि अपने दर्शकों को पसंद आते हैं। वह कुछ भी कर देते हैं तो वह स्टाइल बन जाता है। खास बात यह है कि उन्हें इसके लिए वह कभी किसी चीज में अधिक एफर्ट नहीं लगाते हैं। वह कहते हैं कि दोनों कभी भी किसी को इम्प्रेस करने की कोशिश नहीं करते लेकिन उनका कुछ भी करना उनके फैन्स को पसंद आता है। प्रभुदेवा कहते हैं कि उन्हें लगता है कि स्टारडम इसी को कहते हैं कि इन कलाकारों का अपना एक ऑरा रहा है और यह उनकी खासियत है कि वह हमेशा अपने फैन्स को लेकर आगे बढ़ने की कोशिशों में जुटे रहे हैं। प्रभु मानते हैं कि इन दोनों ही कलाकारों का अपना स्टाइल रहा है और उन्होंने खुद बनाया है लेकिन जबरदस्ती नहीं। बता दें कि प्रभुदेवा सलमान के साथ फिल्म दबंग 3 में काम करने जा रहे हैं। फिलहाल फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज में हैं और इसे लेकर सभी काफी उत्साहित हैं। इससे पहले सलमान की फिल्म वांटेड का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था।

यह भी पढ़ें: दक्षिण में बच्चन: चिरंजीवी की इस फिल्म में दिखी बिग बी की पहली झलक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.