Move to Jagran APP

Tv एक्ट्रेस Shweta tiwari की बेटी का ग्लैमरस फोटोशूट देखिए, टीवी में डेब्यू की अफवाह पर भड़की श्वेता

हाल ही में पलक को लेकर खबर आई थी कि वे जल्द टीवी में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन यह अफवाह साबित हुई क्योंकि पलक की मां श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर पोस्ट शेयर की थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 08:21 AM (IST)
Tv एक्ट्रेस Shweta tiwari की बेटी का ग्लैमरस फोटोशूट देखिए, टीवी में डेब्यू की अफवाह पर भड़की श्वेता
Tv एक्ट्रेस Shweta tiwari की बेटी का ग्लैमरस फोटोशूट देखिए, टीवी में डेब्यू की अफवाह पर भड़की श्वेता

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स, स्टार सन और स्टारडॉटर्स का बोलबाला है। जहां भी ये स्पॉट किए जाते हैं तो इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। इस रेस में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी पीछे नहीं हैं। कुछ दिनों पहले पलक ने फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। 

loksabha election banner

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया था। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि यह एक प्रोफेशनल फोटोशूट है और इसमें पलक तिवारी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।  

पलक तिवारी ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। वे काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 244 K फॉलोवर्स हैं। लगातार वे अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। 

 

View this post on Instagram

This is what happens when I binge ‘dynasty’🙃 P.S- thank youuu @sheinofficial for helping me rock my chic goth business day 🙌🏻 ————————————— Romper link: http://bit.ly/2nXRC6v Search ID: 469971 Use my code ‘palakq1’ and get yourself a discount ♥️

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि, हाल ही में पलक को लेकर खबर आई थी कि वे जल्द टीवी में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन यह अफवाह साबित हुई क्योंकि पलक की मां श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर पोस्ट शेयर की है। श्वेता तिवारी ने लिखा है कि, नहीं, यह सही नहीं है। मुझे इस बात का आइडिया नहीं है कि यह अफवाह कहां से आ रही है। क्योंकि पलक अभी किसी प्लेटफॉर्म के जरिए डेब्यू नहीं कर रही है। मुझे समझ नहीं आता कि प्रोडक्शन हाउस अपनी तरफ से क्लेफाई क्यों नहीं करते। 

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को लेकर खड़ा हुआ नया विवाद, इस बात के लिए जमकर ट्रोलिंग

हमने आपको बताया था कि, एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शुरुआत से पहले खबरें आई थी इसमें प्रमुख प्रेरणा वाला किरदार श्वेता तिवारी की बेटी पलक निभा सकती हैं। प्रेरणा का किरदार असल में श्वेता तिवारी ने ही निभाया था। लेकिन इसको लेकर श्वेता तिवारी ने कहा था कि उनकी बेटी पलक को इस किरदार को निभाने का ऑफर बालाजी टेलफिल्म्स ने किया था। एकता ने यह महसूस किया था कि इस किरदार में श्वेता तिवारी की बेटी फिट बैठ सकती थीं। शायद उनके ज़हन में यह बात भी हो कि इससे ऑडियंस का एक कनेक्ट भी बना रहेगा। इसलिए उन्होंने यह बात कही थी। लेकिन पलक ने काम करने से साफ़ इनकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.