Move to Jagran APP

Exclusive पोस्टर: Raid मारने से पहले अजय देवगन ने दिया ये सबूत, देखिये

अजय देवगन ने कहा कि फिल्म जो कह रही है, वह सच है कि हमें टैक्स को लेकर फेयर तो होना ही चाहिए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 01 Mar 2018 06:13 PM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 10:57 PM (IST)
Exclusive पोस्टर: Raid मारने से पहले अजय देवगन ने दिया ये सबूत, देखिये
Exclusive पोस्टर: Raid मारने से पहले अजय देवगन ने दिया ये सबूत, देखिये

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर गोलमाल से ख़ूब माल कमाने वाले अजय देवगन फिर पैसों के बीच खेलने वाले हैं लेकिन इस बार करप्शन करने वाले लोगों के छिपाये हुए माल पर रेड मार कर। उनकी फिल्म रेड का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है।

prime article banner

जागरण डॉट कॉम पर जारी किये गए फिल्म के नए पोस्टर में इनकम टैक्स ऑफिसर बने अजय देवगन भ्रष्ट और टैक्स चोरों को अपना पहचान पत्र दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।साथ में उनके अधिकारियों की पूरी फौज खड़ी है। अजय देवगन की अगली फिल्म रेड 'नो वन किल्ड जेसिका और आमिर जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता की फिल्म है। ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और उनकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध मुहिम है।

फिल्म रेड (Raid) अपने नाम के अनुसार ही इनकम टैक्स वालों के छापामारी कहानी है। लेकिन रोमांस का भी स्कोप है और इसी कारण इलियाना डिक्रूज़, अजय की पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म सौरभ शुक्ला और अमित सयाल का भी अहम् रोल है। इस फिल्म की कहानी 'पिंक' जैसी बेहतरीन फिल्म के राइटर रितेश शाह ने लिखी है जबकि कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 16 मार्च को रिलीज़ होगी। हाल ही में अजय देवगन से पूछा गया कि वह इनकम टैक्स के भुगतान को लेकर क्या कहना चाहेंगे तो अजय देवगन ने कहा कि मुझे ये तो नहीं पता कि मेरी फिल्म मुझे ये बात कहने के लिए इजाजत देती है या नहीं लेकिन फिल्म जो कह रही है, वह सच है कि हमें टैक्स को लेकर फेयर तो होना ही चाहिए। आप अगर अर्न कर रहे हैं तो आपको टैक्स भी भरना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Box Office: जबरदस्त कमाई, पढ़िये सोनू, टीटू और स्वीटी चालीसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.