Move to Jagran APP

कटरीना कैफ़ समेत इन 7 हीरोइनों ने जब मिलकर मनाया सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे, करण जौहर भी पहुंचे

हंसी तो फंसी, ऐय्यारी, इत्तेफाक, बार बार देखो जैसी 8-10 फ़िल्मों में काम करने के बाद भी सिद्धार्थ को एक मजबूत पहचान अभी तक नहीं मिल सकी है। उम्मीद है आने वाले साल में वो बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू दिखा सकें।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 09:29 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 08:11 AM (IST)
कटरीना कैफ़ समेत इन 7 हीरोइनों ने जब मिलकर मनाया सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे, करण जौहर भी पहुंचे
कटरीना कैफ़ समेत इन 7 हीरोइनों ने जब मिलकर मनाया सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे, करण जौहर भी पहुंचे

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा 16 जनवरी को 34 साल के हो गए हैं। बीती रात उन्होंने अपने घर पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके बर्थडे पार्टी में करण जौहर की मौजूदगी ख़ास रही। करण के अलावा कटरीना कैफ़, जैकलिन फर्नांडिस आदि कई अभिनेत्रियां भी सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी में पहुंची।

loksabha election banner

देश की राजधानी दिल्ली में जन्में सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता मर्चेंट नेवी में रहे। पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हे एकारने के बाद महज 18 साल के यूमर में सिद्धार्थ ने मॉडलिंग का काम शुरू कर दिया था। चार साल तक जमकर मॉडलिंग करने के बाद सिद्धार्थ मॉडलिंग से बोर हो गए उसके बाद वो एक्टिंग में करियर बनाने के सोचकर मुंबई आ गए और बॉलीवुड की राह पकड़ी। बहरहाल, अपने घर पे सिद्धार्थ ने तमाम मेहमानों के साथ केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

यह भी पढ़ें: स्टाइलिश मॉम करीना, चार्मिंग नानी बबीता और क्यूट बहनों संग दिखे नन्हें तैमूर, देखें तस्वीरें

मुंबई में सबसे पहले करण जौहर की सुपरहिट फ़िल्म ‘माय नेम इज़ ख़ान’ में सिद्धार्थ को एसिस्टेंट डायरेक्टर का काम मिला और यहीं से उनका सफ़र शुरू हो गया। करण जौहर सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी के मौके पर कुछ इस अंदाज़ में दिखे।

सिद्धार्थ ने अपना एक्टिंग डेब्यू करण की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से साल 2012 में किया था। इसी फ़िल्म से आलिया और वरुण धवन ने भी डेब्यू किया। आलिया के साथ बाद के दिनों में सिद्धार्थ के रिलेशनशिप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी में कटरीना कैफ़ कुछ इस अंदाज़ में दिखीं।

जैकलिन फर्नांडिस भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी में पहुंची। ख़ास बात यह रही कि हीरो से ज्यादा सिद्धार्थ की पार्टी में हीरोइनें पहुंची। जैकलिन के साथ सिद्धार्थ ‘अ जेंटल मैन’ जैसी फ़िल्में कर चुके हैं।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी के दौरान मस्ती के मूड में दिखीं!

सोनू के टीटू की स्वीटी से ज़बरदस्त लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री नुशरत भरुचा भी सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी में पहुंची!

कृति सनोन भी इस मौके पर पूरे स्टाइल और टशन में नज़र आईं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी सिद्धार्थ का बर्थडे मनाने पहुंची थीं। तस्वीरों से साफ़ है कि हीरोइनों में सिद्धार्थ के बर्थडे को लेकर एक अलग ही उत्साह दिखा। यह जानना भी दिलचस्प है कि सिद्धार्थ की उम्र का कोई और अभिनेता उनके बर्थडे पार्टी में नज़र नहीं आया! 

अन्य मेहमानों में नेहा धूपिया, रवीना टंडन, संजय कपूर, मनीष मल्होत्रा जैसे सेलेब्स भी इस मौके पर मौजूद दिखे। कुल मिलकर इस दौरान सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की।

यह भी पढ़ें: 16 साल की उम्र में फ़िल्मों में आई थीं मिस इंडिया पूनम ढिल्लन, 40 साल बाद अब दिखती हैं ऐसी

बहरहाल, 'हंसी तो फंसी', 'ऐय्यारी', 'इत्तेफाक', 'बार बार देखो' जैसी 8-10 फ़िल्मों में काम करने के बाद भी सिद्धार्थ को एक मजबूत पहचान अभी तक नहीं मिल सकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को लंबे समय से एक बड़ी हिट का इंतज़ार है! उम्मीद है आने वाले साल में वो बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू दिखा सकें। जागरण डॉट कॉम के तमाम पाठकों की तरफ से सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की शुभकामनाएं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.