Move to Jagran APP

भूमि पेडनेकर ने लिया Fat to Fit Challenge, देखिए उनका दिलकश लुक

आने वाली फिल्म की बात करें तो भूमि सोनचिड़िया में अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर आया था जिससे पता चला कि ये फिल्म मान सिंह के गैंग की ये कहानी उन्हीं बीहड़ों की है, जहां कई कुख्यात डकैतों का इतिहास रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 11:36 AM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 08:31 AM (IST)
भूमि पेडनेकर ने लिया Fat to Fit Challenge, देखिए उनका दिलकश लुक
भूमि पेडनेकर ने लिया Fat to Fit Challenge, देखिए उनका दिलकश लुक

मुंबई। फिल्म 'दम लगा के हईशा' 2015 में आई थी जिससे अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म सोन चिड़िया में एक डकैत के रोल में नजर आएंगी। भूमि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के साथ अपने लुक्स और फैट टू फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं। भूमि ने अपने लुक्स को लेकर जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन किया है। अलग-अलग किरदार निभाते हुए भूमि ने अपने लुक्स को काफी चेंज किया है और हाल ही में जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है उसे देखकर भूमि का फैट टू फिट कमिटमेंट देखा जा सकता है। 

loksabha election banner

सबसे पहले भूमि पेडनेकर की वह तस्वीर दिखाते हैं जो हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर भूमि पहचान नहीं सकेंगे। 

भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में अपने किरदार के मुताबिक अपनी फिटनेस को लेकर एक्सपीमेंट्स किए हैं। अगर बात करें उनकी पहली फिल्म दम लगा के हईशा की तो इसमें उन्हें एक ओवरवेट महिला का किरदार निभाना था। इसके लिए भूमि ने वजन को बढ़ाया था। इस फिल्म में भूमि के को-स्टार आयुष्मान खुराना थे। भूमि और आयुषमान की जोड़ी दम लगा के हईसा (2015) और शुभ मंगल सावधान (2017) में दिखी। ये दोनों फिल्में सामाजिक मान्यताओं पर चोट करती थीं। दोनों एक साथ फिल्म बाला में भी नजर आएंगे। 

भूमि और आयुषमान की जोड़ी दम लगा के हईसा (2015) और शुभ मंगल सावधान (2017) में दिखी। ये दोनों फिल्में सामाजिक मान्यताओं पर चोट करती थीं। दोनों एक साथ फिल्म बाला में भी नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: फिल्म लुका छुपी का पहला पोस्टर आया, कार्तिक और कृति की रोमांटिक बॉन्डिंग देखिए

यह भी पढ़ें: Abcd 3 Mode में आ गए वरुण धवन, करवाया हेयरकट, शूटिंग के लिए पहुंचे पंजाब

आने वाली फिल्म की बात करें तो भूमि सोनचिड़िया में अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर आया था जिससे पता चला कि ये फिल्म मान सिंह के गैंग की ये कहानी उन्हीं बीहड़ों की है, जहां कई कुख्यात डकैतों का इतिहास रहा है। सुशांत और भूमि के अपनी अपनी बगावत है जिसके लिए हथियार उठाना परम्परा और जरुरत का हिस्सा है।इस फिल्म की शूटिंग चम्बल में की गई हैl कहानी एक ऐसे संपत्ति की है जिसको लेकर सभी अपना कब्ज़ा जमाना चाहते हैं। फिल्म में इस बात का जिक्र भी है कि सोन चिड़िया यानि गोल्डन बर्ड तो सभी ढूंढ रहे हैं लेकिन वो किसी के हाथ नहीं आ रही। 

फिल्म में आशुतोष राणा और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं भी अहम् रोल में हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी डकैतों के गैंग में है। कहा जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडनेकर की भूमिका बहुत ही दमदार, पावरफुल और बोल्ड रोल है लेकिन शुरू में उन्हें प्रताड़ित महिला के रूप में दिखाया गया, जो बाद में बंदूक उठा लेती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.