Move to Jagran APP

Exit Polls के नतीजों के बाद धर्मेंद्र ने PM Narendra Modi को दिया यह धांसू नाम

Dharmendra ongratulates PM Narendra Modi after Exit Polls predictions धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने मथुरा और बेटे सनी देओल ने गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 10:08 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 09:22 AM (IST)
Exit Polls के नतीजों के बाद धर्मेंद्र ने PM Narendra Modi को दिया यह धांसू नाम
Exit Polls के नतीजों के बाद धर्मेंद्र ने PM Narendra Modi को दिया यह धांसू नाम

मुंबई। Dharmendra Calls PM Narendra Modi Faqeer Badshah after Exit Polls predict NDA win लोक सभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान के बाद तमाम न्यूज़ चैनल्स ने एग्ज़िट पॉल्स के नतीजे दिखाए, जिनमें BJP के नेतृत्व वाली NDA सरकार की वापसी के संकेत दिये गये। इसको लेकर वेटरन एक्टर धर्मेंद्र भी काफ़ी उत्साहित नज़र आएं और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नये नाम या ख़िताब से नवाज़ दिया है।

loksabha election banner

Exit Polls के रुझान आने के बाद धर्मेंद्र ने ट्विटर पर द न्यूयॉर्क टाइम्स वेबसाइट की ख़बर का स्क्रीन शॉट शेयर किया, जिसमें एग्ज़िट पॉल्स में मोदी की जीत के कयास के बारे में बताया गया है। धर्मेंद्र ने किसी का नाम तो नहीं लिखा है, मगर बधाई देते हुए फ़क़ीर बादशाह लिखा है। चूंकि ख़बर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही नाम है, इसलिए माना जा रहा है कि धर्मेंद्र ने उन्हें ही फ़क़ीर बादशाह की उपाधि दी होगी। वैसे पीएम के लिए फ़क़ीर उपाधि का इस्तेमाल सबसे पहले सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने किया था, जिन्होंने मोदी के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मोदी जी, आप में एक फ़क़ीरी तो है। अब धर्मेंद्र ने नरेंद्र मोदी को फ़क़ीर बादशाह बता दिया है, यानि ऐसा शासक जो बस दूसरों के लिए जीता और काम करता है। 

वैसे, धर्मेंद्र का पीएम को यह ख़िताब देना आश्चर्य की बात नहीं है। बीजेपी से उनका पुराना नाता रहा है। वो ख़ुद भी बीजेपी से सांसद रह चुके हैं। उनकी पत्नी हेमा मालिनी बीजेपी सांसद हैं और इस बार भी उन्होंने मथुरा सीट से चुनाव में हिस्सा लिया, वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर पहली बार सांसद का चुनाव लड़ा है। इन दोनों के लिए धर्मेंद्र ने चुनावी क्षेत्रों में जाकर प्रचार भी किया था। अगर ये दोनों चुनाव जीतते हैं तो देओल परिवार में दो सांसद हो जाएंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.