Move to Jagran APP

स्टंट से नहीं बल्कि अपनी बीवी ट्विंकल से डरते हैं अक्षय कुमार, कपिल के शो पर खुद किया खुलासा

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 08:37 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 08:47 AM (IST)
स्टंट से नहीं बल्कि अपनी बीवी ट्विंकल से डरते हैं अक्षय कुमार, कपिल के शो पर खुद किया खुलासा
स्टंट से नहीं बल्कि अपनी बीवी ट्विंकल से डरते हैं अक्षय कुमार, कपिल के शो पर खुद किया खुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार स्टंट करने में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। वो हमेशा इस बात को दोहराते हैं कि वह पहले स्टंटमैन हैं, उसके बाद एक्टर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें तो बहुत बुरा लगता है जब कोई स्टंटमैन को छोटी नजर से देखता है। क्योंकि वह मानते हैं कि जब शुरुआती दौर में उनका हीरो के रूप में काम नहीं बोल रहा था, तब वह स्टंट मैन के रूप में ही जाने जाते थे और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि एक स्टंटमैन को किन खतरों का सामना करना पड़ता है।

loksabha election banner

अक्षय बताते हैं कि ऐसा नहीं है कि यह सारे स्टंट आसानी से हो जाते हैं, बल्कि इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है। उनका मानना है कितना जोखिम को हटाने के बावजूद स्टंटमैन को अगर वह सम्मान नहीं मिलता है तो यह अच्छी बात नहीं है। अक्षय कुमार हमेशा या बाद और आते हैं क्या सनी के स्टंट करते समय उन्हें डर नहीं लगता। लेकिन वह स्टंट करते समय हर छोटी बारी क्यों का ध्यान रखते हैं। यही वजह है कि वह स्टंट में माहिर माने जाते हैं। ऐसे में जब हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर आए। दोनों ने एक चौंकाने वाला बयान दिया , जिसे सुनकर हम क्या उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी हैरान हो सकती हैं। 10 वर्षों के दौरान कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से पूछा के स्टंट करने में वह माहिर हैं और उन्हें डर भी नहीं लगता, लेकिन क्या वास्तविक जिंदगी में वह किसी चीज से डरते भी हैं। इस सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने काफी हैरान करने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें स्टंट करने में तो डर नहीं लगता। हां, मगर उन्हें झूले पर चढ़ने से और अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना से बहुत डर लगता है। यह बात सुनते ही ऑडियंस में बैठे सभी लोग ठहाके मार कर हंसने लगे। कपिल शर्मा भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। जाहिर है कि अक्षय कुमार ने यह बात मस्ती-मस्ती में कही है। अक्षय और ट्विंकल की यह मस्ती हम सोशल मीडिया पर भी कई बार देखते हैं।

हाल ही में जब अक्षय कुमार ने आग वाला स्टंट किया था, इसके बाद ट्विंकल बहुत नाराज़ हुई थीं और उन्होंने अक्षय को धमकी भी दी थी कि तुम घर आओ फिर बताती हूं। अक्षय ने यह बात दोहराई भी कि वह कई बार ट्विंकल को नहीं बताते हैं कि वह स्टंट करने जा रहे हैं। अक्षय ने इसी शो के दौरान यह राज भी खोला को जब वह झूला झूल कर नीचे उतरते हैं, तो अजीब सी फीलिंग होती है, वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है।

इसी शो के दौरान अक्षय ने बताया कि परिणीति को सांप से बहुत डर लगता है। जानवरों से बहुत डरती हैं और जानवरों से जुड़ी किसी भी बात को लेकर उनके चेहरे पर डर वाले भाव आ जाते हैं। इसी शो के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि परिणीति जानवरों के बारे में बात करने पर भी डर कर बेहोश हो जाती हैं। वहीं दूसरी तरफ कपिल ने इस शो के दौरान निक जोनस को परिणीति का इंपोर्टेड जीजू घोषित कर दिया। बता दें कि परिणीति और अक्षय कुमार अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.