Move to Jagran APP

अब अजय देवगन का जुड़ा ये 'बाहुबली' कनेक्शन, पढ़िये ख़बर

जागरण डॉट कॉम ने करीब एक महीने पहले ही आपको बता दिया था कि इस फिल्म में अजय देवगन का अहम् रोल होने वाला है और अब इसकी पुष्टि भी कर दी गई है l

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 04:16 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 10:13 AM (IST)
अब अजय देवगन का जुड़ा ये 'बाहुबली' कनेक्शन, पढ़िये ख़बर
अब अजय देवगन का जुड़ा ये 'बाहुबली' कनेक्शन, पढ़िये ख़बर

मुंबई। बाहुबली के निर्देशक एस एस राजमौली की फिल्म रामा रावणा राज्यम (RRR) इन दिनों चर्चा में है l पिछले दिनों जागरण डॉट कॉम आपको बताया था कि इस फिल्म में अजय देवगन अहम् रोल निभाने जा रहे हैं और अब इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है l इस फिल्म में अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटी रामाराव लीड रोल में हैं ।

loksabha election banner

बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले निर्देशक एसएस राजमौली अब रामा रावणा राज्यम (RRR) फिल्म बनाने जा रहे हैं। इससे जुड़ी नई और बड़ी जानकारी यह है कि इसमें फिल्म अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटी रामाराव के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे। अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है। एस राजमौली के निर्देशन में 300 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'रामा रावणा राज्यम' (RRR) रखा गया है। इस फिल्म के जरिये दो साऊथ सुपरस्टार साथ में नज़र आएंगे। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटी आर लीड रोल में हैं। अजय देवगन का अहम् रोल होगा और साथ ही वो एक गाने में भी नज़र आ सकते हैं l 

फिल्म आरआरआर को राजमौली, रामचरण और रामाराव जूनियर के हिसाब से भी देखा जा रहा है। इस फिल्म को डीवीवी दनया प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगा और कहानी 1920 के दौरान स्वतंत्रता सेनानियों से जुड़ी होगी। इसके लिए हैदराबाद में बड़े पैमाने पर सेट लगा कर शूट किया जा रहा है । फिल्म का हाल ही में हैदराबाद में मुहूर्त हुआ और इस मौके पर बाहुबली प्रभास और राणा दग्गुबाती के अलावा साऊथ के कई फिल्मी दिग्गज मौजूद थे।

साऊथ इंडियन फिल्मों के लीजेंड चिरंजीवी ने मुहूर्त क्लैप दिया l बाहुबली 2 की रिलीज़ के बाद एस राजमौली की ये पहली फिल्म है। हाल ही में एसएस राजमौली ने ये स्पष्ट कर दिया था कि बाहुबली का तीसरा भाग नहीं बनेगा। कहानी दो भागों के बाद ख़त्म हो गई है और अब आगे की कोई गुंजाइश नहीं है। बता दें कि बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इतिहास रचा है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: उरी ALL TIME BLOCKBUSTER लिस्ट में शामिल, रिकॉर्ड्स टूटने का सिलसिला जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.