Move to Jagran APP

Nysa के 16वें जन्म दिन पर भावुक हुईं काजोल, बेटी की तरफ़ से अजय देवगन ने कहा शुक्रिया

Nysa Devgn Turns 16 नीसा का जन्म 2003 में हुआ था। नीसा को जन्म देने के लिए काजोल ने 3 साल का लंबा ब्रेक फ़िल्मों से लिया था। उन्होंने 2006 में फना से वापसी की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 12:29 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 10:54 AM (IST)
Nysa के 16वें जन्म दिन पर भावुक हुईं काजोल, बेटी की तरफ़ से अजय देवगन ने कहा शुक्रिया
Nysa के 16वें जन्म दिन पर भावुक हुईं काजोल, बेटी की तरफ़ से अजय देवगन ने कहा शुक्रिया

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन 20 अप्रैल को 16 साल की हो गयी हैं। बेटी को विश करते हुए काजोल ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

loksabha election banner

काजोल ने नीसा के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा- मेरी प्यारी बिटिया को 16वें जन्म दिन की शुभकामनाएं। मैं अभी भी तुम्हारा वज़न अपनी बाहों में महसूस करती हूं और मुझे नहीं लगता कि वो कभी बदलेगा। तुम जितनी भी बड़ी हो जाओ, यह याद रखना कि तुम हमेशा मेरी धड़कन रहोगी। नीसा का जन्म 2003 में हुआ था। नीसा को जन्म देने के लिए काजोल ने 3 साल का लंबा ब्रेक फ़िल्मों से लिया था। उन्होंने 2006 में फना से वापसी की थी। 

 

View this post on Instagram

Happy 16th birthday to my sweet sweet baby. I still feel the weight of you in my arms and I don't think that will ever change. However old you grow know that you will always be my heartbeat. ❤always

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय देवगन ने नीसा ओर से सभी को जन्म दिन की मुबारकबाद देने के लिए शुक्रिया कहा है। नीसा की ओर से दिये गये संदेश में अजय ने लिखा है- आप सभी की प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

अजय और काजोल अपने दोनों बच्चों के काफ़ी करीब हैं और परिवार हमेशा उनकी प्राथमिकता रहा है। दोनों स्टार्स भी एक परफेक्ट फैमिली मैन की तरह बच्चों के साथ वक़्त बिताने का मौक़ा नहीं छोड़ते। 

 

View this post on Instagram

When my baby smiles the whole world blooms..... #bicestervillage #summerlovin

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

नीसा को लेकर अजय काफ़ी प्रोटेक्टिव हैं। सोशल मीडिया में नीसा की ट्रोलिंग पर अजय खुलकर बोलते रहे हैं।हाल ही में अजय ने एक इंटरव्यू में रहा था, कई बार मुझे महसूस होता है कि लोग यह बात भूल जाते हैं कि वो अभी सिर्फ़ 16 साल की है और बकवास करने लगते हैं। वो एक लम्बी शर्ट पहने हुए थी और शॉर्ट्स भी पहने हुए थे। अब शर्ट की लम्बाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिख रहे थे और इतनी सी बात के लिए बच्ची को ट्रोल किया गया था। वहीं पैपेराज़ी के लिए भी अजय ने कहा कि बच्चों को तो कम से कम बख़्श दें। 

 

View this post on Instagram

My little girl with me on a red carpet for the first time .....❤️❤️❤️

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय ने आगे कहा कि अपने माता-पिता की शोहरत का ख़ामियाज़ा वो क्यों भुगतें। मुझे नहीं लगता कि कोई बच्चा पैपेराज़ी को ठीक समझता होगा। उन्हें भी अपनी जगह चाहिए। वो जब बाहर निकलते हैं तो हर बार ड्रेस अप नहीं होते। ऐसी बातें होती हैं तो बहुत दुख होता है।

 

View this post on Instagram

The light is beautiful, but my daughter outshines everything! Happy 2019 and I’m sure your daughters are all precious to you.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय अब दे दे प्यार दे में नज़र आएंगे, जो अगले महीने रिलीज़ हो रही है। इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में अजय एक 50 साल के बिज़नेसमैन का किरदार निभा रहे हैं, जिसे 24 साल की लड़की से प्यार हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.