Move to Jagran APP

अजय देवगन और रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को लेकर दिया अहम सुराग!

सिम्बा के क्लाइमैक्स में उसकी मदद के लिए सिंघम आता है जिसे आख़िरी सीन में वीर सूर्यवंशी बने अक्षय से बात करते हुए दिखाया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 03:13 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 07:51 AM (IST)
अजय देवगन और रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को लेकर दिया अहम सुराग!

मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी 2020 में ईद पर रिलीज़ होगी। इस एलान और फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक के साथ सोशल मीडिया में गदर मच गया है और फ़र्स्ट लुक वायरल हो गया है। फ़िल्म के पोस्टर्स पर अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी पहने हुए एक्शन में दिख रहे हैं। अक्षय को इस अंदाज़ में देखकर फैंस ज़बर्दस्त रूप से उत्साहित हैं, मगर अब अजय देवगन और रणवीर सिंह की बात जानकर उनका जोश दोगुना हो जाएगा। 

loksabha election banner

अजय देवगन ने सूर्यवंशी का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया है, जो फ़िल्म को लेकर एक अहम क्लू छोड़ता है। अजय ने पोस्टर के साथ लिखा है- अ बुलेट फॉर अ बुलेट। वो अकेला नहीं है। वहीं, रणवीर ने भी फ़िल्म के पोस्टर्स शेयर करके बिल्कुल इन्हीं पंक्तियों को कॉपी किया है- अ बुलेट फॉर अ बुलेट। वो अकेला नहीं है। अजय और रणवीर शायद कह रहे हैं कि सूर्यवंशी अकेला नहीं है। तो फिर कौन है उसके साथ? सिंघम और सिम्बा? शायद हां। सब जानते हैं कि रोहित शेट्टी ने सबसे पहले अजय को सिंघम बनाया और पिछले साल रणवीर को सिम्बा बनाया था। सिम्बा के क्लाइमैक्स में उसकी मदद के लिए सिंघम आता है, जिसे आख़िरी सीन में वीर सूर्यवंशी बने अक्षय से बात करते हुए दिखाया गया है। 

तभी से यह कयास लगाये जा रहे थे कि सूर्यवंशी में सिंघम और सिम्बा की मौजूदगी हो सकती है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं है, मगर अजय और रणवीर के इन ट्वीट्स से लगता है कि आने वाले दिनों में इन दोनों की भूमिकाओं का भी खुलासा हो सकता है।

अक्षय ने सिर्फ़ पोस्टर्स और फ़िल्म की रिलीज़ डेट ही शेयर की है, जबकि अजय और रणवीर ने कहा है कि सूर्यवंशी अकेला नहीं है। 

वैसे फ़र्स्ट लुक पोस्टर में भी यह सुराग छोड़ा गया है कि सूर्यवंशी अकेला नहीं है। पोस्टर पर अक्षय की बैकग्राउंड में दो गाड़ियां खड़ी नज़र आ रही हैं। जब आप इसे ज़ूम करके इनकी नम्बर प्लेट देखते हैं तो एक पर सिम्बा और दूसरी पर सिंघम लिखा नज़र आता है। यानि अजय और रणवीर का दावा ग़लत नहीं है। वाकई सूर्यवंशी अकेला नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.