Move to Jagran APP

इस स्पेशल शख्स के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखीं अक्षय कुमार-अजय देवगन की हीरोइन इलियाना

रणवीर-दीपिका, प्रियंका-निक, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से लेकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन, इलियाना और एंड्रयू नीबोन आम तौर पर ख़बरों से दूर रहना ही..

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 10:03 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 07:53 AM (IST)
इस स्पेशल शख्स के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखीं अक्षय कुमार-अजय देवगन की हीरोइन इलियाना
इस स्पेशल शख्स के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखीं अक्षय कुमार-अजय देवगन की हीरोइन इलियाना

मुंबई। हाल के वर्षों में अजय देवगन के साथ ‘रेड’ और ‘बादशाहो’ जैसी फ़िल्में कर चुकीं अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज़ इन दिनों अपनी फ़िल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में वो एक बार फिर एंड्रयू नीबोन के साथ नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

बॉलिवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपनी पर्सनल लाइफ को निजी ही रखती हैं। हालांकि, अपने लव रिलेशनशिप को लेकर वह सोशल मीडिया पर हमेशा तस्वीरों के साथ जाहिर करती रही हैं। गौरतलब है कि अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ वह कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं और कई बार उन्होंने एंड्रयू नीबोन के लिए 'Hubby' शब्द का इस्तेमाल किया है। लेकिन, दोनों की शादी कब हुई इस बारे में कोई पुख्ता ख़बर कभी नहीं आई। ये जोड़ा पिछले तीन वर्षों से एक दूसरे के साथ नज़र आता रहा है और तभी से दोनों के बीच रिश्ते की बाबत ख़बरें भी आती रही हैं। 

यह भी पढ़ें: स्टाइलिश वाइफ करीना और क्यूट बेटे तैमूर संग सैफ़ अली ख़ान की आउटिंग, देखें तस्वीरें

बहरहाल, इलियाना और एंड्रयू का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों कई सोशल इवेंट में ऐसे ही एक दूसरे का हाथ थामे नज़र आ चुके हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है जो आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं।

ख़बर है कि इलियाना इन दिनों एक तमिल फ़िल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ की शूटिंग कर रही हैं। इससे पहले भी इलियाना साउथ सिनेमा में तमिल और तेलुगु और कन्नड़ फ़िल्में कर चुकी हैं। बॉलीवुड में उन्होंने ‘बर्फी’ से अपनी पारी शुरू की थी। इलियाना अक्षय कुमार के साथ रुस्तम फ़िल्म में भी काम कर चुकी हैं! 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की पार्टी में आराध्या ही नहीं आमिर ख़ान की बेटी इरा ने भी खींचा ध्यान, देखें तस्वीरें

रणवीर-दीपिका, प्रियंका-निक, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से लेकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन, इलियाना और एंड्रयू नीबोन आमतौर पर ख़बरों से दूर रहना ही पसंद करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.