Move to Jagran APP

2.0 के बाद शंकर का ‘इंडियन’ धमाका, रजनी के बाद एक और सुपरस्टार

शंकर इन दिनों साढ़े पांच सौ करोड़ रूपये बजट वाली फिल्म 2. 0 के प्रोडक्शन में बिज़ी हैं। ये फिल्म स्पेशल इफेट्स का काम पूरा न होने के कारण लेट हो गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 12:13 PM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 01:44 PM (IST)
2.0 के बाद शंकर का ‘इंडियन’ धमाका, रजनी के बाद एक और सुपरस्टार
2.0 के बाद शंकर का ‘इंडियन’ धमाका, रजनी के बाद एक और सुपरस्टार

मुंबई। फिल्मकार शंकर ने करीब 22 साल पहले तमिल और हिंदी में फिल्म इंडियन बनाई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। अब अगले महीने से इसका दूसरा भाग बनने जा रहा है, जिसका ख़ुलासा फिल्म के निर्देशक शंकर ने कर दिया है।

loksabha election banner

रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 2.0 को इस हफ़्ते रिलीज़ करने जा रहे निर्देशक शंकर षड्मुघम ने बताया है कि उन्होंने फिल्म इंडियन के दूसरे भाग के लिए कमल हासन को पहले ही साइन कर लिया था। जैसे ही फिल्म 2.0 रिलीज़ होगी हम इस फिल्म को शुरू करेंगे। कमल हासन को छोड़ कर बाकी की स्टारकास्ट पहले फ़ाइनल की जायेगी, जिसमें से बॉलीवुड और रीजनल फिल्म इंडस्ट्री के लोग होंगे और फिर दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी।

जागरण डॉट कॉम ने आपको बहुत पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि 2.0 के बाद शंकर तुरंत अपनी ये फिल्म शुरू करे देंगे। पिछले दिनों शंकर ने इस बारे में कमल हसन से बात की थी और कमल इंडियन 2 में काम करने के लिए राज़ी हो गए।

शंकर इन दिनों साढ़े पांच सौ करोड़ रूपये बजट वाली फिल्म 2. 0 के प्रोडक्शन में बिज़ी हैं। ये फिल्म स्पेशल इफेट्स का काम पूरा न होने के कारण लेट हो गई है। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को 29 नवंबर में रिलीज़ किया जाएगा । बताया जाता है कि इस फिल्म की रिलीज़ के बाद इंडियन का काम शुरू करेंगे। पिछले साल इस फिल्म का एक लुक भी जारी किया गया था, जिसमें कमल हसन का वही सेनापति वाला लुक रखा गया था l शंकर ने 2. 0 में दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी बनाई और अब ऐसा ही काम इंडियन 2 में भी करना चाहते हैं।

कमल हसन के साथ एक बड़े बॉलीवुड स्टार को इस फिल्म में शामिल किया जाएगा। हालांकि ये कौन होगा इसका अभी तक ख़ुलासा नहीं हुआ है लेकिन इतना तो तय ही कि जिस तरह से रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार का कॉम्बिनेशन बनाया गया है वैसे ही उसी स्तर का कोई स्टार इंडियन 2 में दिख सकता है।

साल 1996 में तमिल और हिंदी में आई इंडियन में कमल हासन के साथ मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर ने काम किया था। तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने वाली इंडियन एक आम भारतीय की कहानी थी जो देशप्रेम के लिए कई मोर्चों पर लड़ता है। इस फिल्म में कमल हासन ने अलग तरह का अवतार धरा था।

यह भी पढ़ें: Box Office : सैराट के बाद ये फिल्म बनी मराठी की सबसे बड़ी ओपनर, जानिए क्या है ख़ास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.