Move to Jagran APP

आज भी हर प्रोजेक्ट पत्नी से मिली कलम से ही साइन करता हूं: अक्षय ओबेरॉय

फितूर जंगली और गुड़गांव जैसी फिल्मों के अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के लिए एक जनवरी का दिन बहुत खास होता है। इस दिन वह नव वर्ष के साथ अपने जन्मदिन का भी जश्न मनाते हैं। हाल ही में हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय सफर का एक दशक भी पूरा किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 06:05 PM (IST)
आज भी हर प्रोजेक्ट पत्नी से मिली कलम से ही साइन करता हूं: अक्षय ओबेरॉय
Akshay Oberoi, अक्षय ओबेरॉय photo source instagram

दीपेश पांडेय, मुंबई। फितूर, जंगली और गुड़गांव जैसी फिल्मों के अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के लिए एक जनवरी का दिन बहुत खास होता है। इस दिन वह नव वर्ष के साथ अपने जन्मदिन का भी जश्न मनाते हैं। उन्होंने हाल ही में हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय सफर का एक दशक भी पूरा किया है, इसलिए यह नववर्ष और जन्मदिन उनके लिए और भी खास होगा।

loksabha election banner

हालांकि, साल 2010 में फिल्म ‘इसी लाइफ में’ से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले अक्षय अपने इस खास जन्मदिन को सामान्य तरीके से ही मनाएंगे। अक्षय के मुताबिक, पिछले साल से उन्होंने न सिर्फ बहुत सी चीजें सीखा, बल्कि उनके व्यक्तित्व में भी काफी बदलाव आया है। उन्हें काम के साथ-साथ समाज और परिवार का भी महत्व समझ में आया। लिहाजा अपना 36वां जन्मदिन परिवारजनों के बीच शांति से मनाएंगे और यह साल वह अपने पेशेवर कामों के अलावा लोगों की मदद और पर्यावरण के लिए काम करते हुए बिताना चाहेंगे।

जन्मदिन के सबसे यादगार तोहफे के बारे में अक्षय बताते हैं, ‘मेरे घर के सभी सदस्य  जन्मदिन जैसे खास मौके पर महंगे तोहफों की जगह, एकदूसरे को अपने हाथों से बनी कोई न कोई चीज तोहफे में देते हैं। जैसे मैं अपने पिता के लिए बटुआ बनाता हूं, मेरी पत्नी मेरे लिए कुछ बनाती हैं। शादी के बाद मेरे पहले जन्मदिन पर मेरी पत्नी ने मुझे एक कलम गिफ्ट किया था। उस पर उन्होंने मेरा नाम भी लिखवाया था। मैं आज भी अपने सारे प्रोजेक्ट उसी कलम से साइन करता हूं।’ अक्षय आगामी दिनों फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर और वेब सीरीज इनसाइड एज 3 में नजर आएंगे। इन दोनों प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.