Move to Jagran APP

Delhi Election में AAP की जीत के बाद विशाल ददलानी का ट्वीट, मेहनत और सच्चाई की जीत'

Delhi Assembly Election Results 2020 आप की इस कामयाबी से पार्टी कार्यकर्ता और आप समर्थक तो खुश हैं ही इसी बीच बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर पार्टी और उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 10:21 PM (IST)
Delhi Election में AAP की जीत के बाद विशाल ददलानी का ट्वीट, मेहनत और सच्चाई की जीत'
Delhi Election में AAP की जीत के बाद विशाल ददलानी का ट्वीट, मेहनत और सच्चाई की जीत'

नई दिल्ली, जेएनएन। Delhi Assembly Election Results 2020 पर पूरे देश की नजर टिकी थी। दिल्ली की 70 सीटों पर हुए मतदान का नतीजा अब लगभग आ चुका है। नतीजों से एक बात तो साफ हो गई की 'आम आदमी पार्टी' दिल्ली में एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। 'आप' की इस कामयाबी से पार्टी कार्यकर्ता और 'आप' समर्थक तो खुश हैं ही इसी बीच बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर पार्टी और उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है।

loksabha election banner

विशाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'नफ़रत की हार, मेहनत और सच्चाई की जीत। सुनते तो हैं, लेकिन दिल्ली ये लगातार तीसरी बार साबित कर चुकी है। जय हिंद, मेरे दोस्तों, मेरे अपनों, मेरे सरफ़रोश हमवतन। असीम प्यार और अनेक धन्यवाद। मैं आर सभी को गले लगाता हूं'।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए विशाल ने लिखा, ये @ArvindKejriwal भी आई.आई.टी. की आदतें छोड़ने को तैय्यार नहीं। यहाँ भी 90%!? हद्द है!'। आप सभी को मुबारक आज बहुत शानदार दिन है'।

रिजल्ट आने से पहले विशाल ने किया था ये ट्वीट :

'हारे तो मेहनत करेंगे... जीते तो और मेहनत करेंगे... मैं काउंटिंग नहीं देख रहा, क्योंकि ये तनाव देने वाला है। मैं रिजल्ट आने के बाद वापस आऊंगा। वही हो जो इस देश के लिए अच्छा हो। ‘आप’ के भाइयों और बहनों जब हम आज जीत जाएंगे उसके बाद हमें दयालु रहना है और जमीन से जुड़े रहना है, जय हिंद’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.