Move to Jagran APP

यामी गौतम की फोटो पर कमेंट करना विक्रांत मैस्सी को पड़ा भारी, कंगना रनोट ने लगा डाली क्लास

दरअसल यामी गौतम ने अपनी शादी की दौरान हुई रस्मों की कई फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं। इन फोटोज पर उनके फैंस और दोस्त कमेंट कर अभिनेत्री को बधाई दे रहे थे। यामी के दोस्त और उनके को-एक्टर विक्रांत मैस्सी ने भी उनके फोटो पर कमेंट कर मस्ती की।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 09:45 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 09:45 PM (IST)
यामी गौतम की फोटो पर कमेंट करना विक्रांत मैस्सी को पड़ा भारी, कंगना रनोट ने लगा डाली क्लास
विक्रांत मैस्सी, यामी गौतम, कंगना रनोट, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने हाल ही में 4 जून को अचानक ही अपनी शादी तस्वीर शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया। तभी से यामी गौतम की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। और उनकी शादी और शादी की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब हाल ही में यामी की शादी की तस्वीरें एक औ वजह से चर्चा का विषय बन गई है। ये वजह से विक्रांत मैस्सी के कमेंट पर कंगना रनोट की प्रतिक्रिया।

loksabha election banner

दरअसल यामी गौतम ने अपनी शादी की दौरान हुई रस्मों की कई फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं। इन फोटोज पर उनके फैंस और दोस्त कमेंट कर अभिनेत्री को बधाई दे रहे थे। ऐसे में यामी के दोस्त और उनके को-एक्टर विक्रांत मैस्सी ने भी उनके फोटो पर कमेंट कर थोड़ी मस्ती की। लेकिन कंगना को विक्रांत का ये कमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्रांत को 'कॉकरोच' तक कह दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

विक्रांत ने यामी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शुद्ध और पवित्र, राधे मां की तरह'। विक्रांत के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनोट ने लिखा, 'कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।' अब इस कमेंट पर अन्य लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग इस पर विक्रांत का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो कंगना का समर्थन कर रहे हैं।

वहीं कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यामी की शादी की फोटो शेयर की है। इस फोटो में कंगना ने यामी को पहाड़ी दुल्हन को देवी का रूप बताया है। कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'परंपरा और समय से पुरानी एक असली पहाड़ी लड़की के दुल्हन बनने से ज्यादा भव्य और दिव्य रूप कुछ भी नहीं है'।

गौरतलब है कि यामी गौतम ने 4 जून को अचानक अपनी शादी की फोटो शेयर कर हैरान कर दिया था। यामी ने फ़िल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिये हैं। आदित्य ने यामी को अपनी डेब्यू फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक में निर्देशित किया था। वहीं शादी के बाद यामी की नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.