Move to Jagran APP

सुपर 30 की कमान गयी विकास बहल के हाथों से, अब ये होंगे निर्देशक

यह फिल्म बिहार में कॉम्पिटिशन एक्जामिनेशन की तैयारी के लिए कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन की घटनाओं पर आधारित है .

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 01:48 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 01:48 PM (IST)
सुपर 30 की कमान गयी विकास बहल के हाथों से, अब ये होंगे निर्देशक
सुपर 30 की कमान गयी विकास बहल के हाथों से, अब ये होंगे निर्देशक

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मी टू मूवमेंट के बाद विकास बहल को सुपर 30 के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि खबर थी कि विकास बहल ही सुपर 30 के निर्देशक की कमान संभालेंगे और फिल्म की मेकिंग का बाकी हिस्सा भी पूरा करेंगे.

loksabha election banner

लेकिन अब नयी खबर यह है कि अंतत: विकास बहल सुपर 30 का हिस्सा नहीं रहेंगे. ख़बर है कि उनकी जगह कमान निर्देशक कबीर खान संभालने वाले हैं. एक था टाइगर, ट्यूबलाईट , बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक कबीर खान रणवीर सिंह के साथ 83 बनाने वाले हैं. पिछले लंबे समय से इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुका हुआ था. चूंकि फिल्म की रिलीज़ डेट 2019 जनवरी में रखी गयी है.

फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि इसे अब और अधिक रोका न जाये और इसे पूरा किया जाये. कबीर जो कि इसी प्रोडक् शन की फिल्म 83 पर काम कर रहे हैं, ऐसे में कबीर ने मेकर्स को सपोर्ट करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और अब फिल्म का 10 प्रतिशत हिस्सा, जो कि शेष रह गया है. वह उसे पूरा करने का निर्णय ले चुके हैं. सूत्रों के अनुसार कबीर खान के लिए यह निर्णय लेना आसान नहीं था लेकिन वह चाहते हैं कि चूंकि फिल्म का अब कुछ ही हिस्सा रह गया है और किसी निर्देशक के अभाव में फिल्म डिब्बा बंद न हो जाये. इसलिए वह इस बात के लिए राजी हो गये हैं और अब वह पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं कि इस फिल्म को पूरी करने के साथ ही इसे वक्त पर रिलीज़ कर दिया जाये.

अब देखना यह है कि वाकई में फिल्म वक्त पर तैयार हो पाती है या नहीं. बता दें कि यह फिल्म बिहार में कॉम्पिटिशन एक्जामिनेशन की तैयारी के लिए कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन की घटनाओं पर आधारित है .

यह भी पढ़ें: Box Office: गिरते गिरते इतने गिर गए ‘ठग्स..’ के कलेक्शन, चौथे दिन बस इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.