विद्युत जामवाल ने कलारीपयट्टू की एकेडमी को डोनेट किए 5 लाख रुपए, कहा- ‘कलारीपयट्टू के लिए मेरे पास बड़ी योजनाएं हैं’

अभिनेता विद्युत जामवाल फिल्मों में अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने बच्चों को ट्रेनिंग देने वाली अकादमी कलारीपयट्टू को 5 लाख रूपए धनराशि की दान की है। कलारीपयट्टू के सुप्रसिद्ध अनुशासन को सीखने वाले बच्चों को ट्रेनिंग देती है।

Nitin YadavPublish: Sat, 29 Jan 2022 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 07:31 AM (IST)
विद्युत जामवाल ने कलारीपयट्टू की एकेडमी को डोनेट किए 5 लाख रुपए, कहा- ‘कलारीपयट्टू के लिए मेरे पास बड़ी योजनाएं हैं’

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता विद्युत जामवाल फिल्मों में अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। अक्सर उनके एक्शन के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने बच्चों को ट्रेनिंग देने वाली अकादमी कलारीपयट्टू को 5 लाख रूपए धनराशि की दान की है। कलारीपयट्टू के सुप्रसिद्ध अनुशासन को सीखने वाले बच्चों को ट्रेनिंग देती है।

विद्युत जामवाल ने कहा, भारत के पारंपरिक स्वास्थ्य के तरीकों को फिर से सक्रिय करने की आवश्यकता है। कलारीपयट्टू आज जीवित सबसे अच्छी उपलब्ध प्राचीन स्वास्थ्य संस्कृति है। इस कला को दुनिया के सामने लाना समय की आवश्यकता है। केरल से शुरू हुए कलारीपयट्टू और कलारी के गुरूओ को आर्थिक रूप से समर्थन देना मेरा पहला कदम है।

अभिनेता ने आगे कहा, कलारीपयट्टू के लिए मेरे पास बड़ी योजनाएं हैं, जो निकट भविष्य में पारंपरिक और आधुनिक अभ्यासकर्ताओं के लिए है।

अकादमी के युवा छात्र नीलकंदन ने अभिनेता का आभार जताते हुए ट्विटर पर लिखा, ये बेहद सम्मान की बात है। मुंबई में विद्यु जामवाल से मिले और उन्होंने 5 लाख रूपए के विशाल योगदान के साथ एकवीरा कलारीपयट्टू अकादमी का समर्थन किया है। इसके लिए अकादमी परिवार के सदस्य बहुत आभारी हैं।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार नीलकंदन ने कहा, विद्युत जामवाल से मुलाकात करना मेरे जीवन के सबसे बडे पलों में से एक है। उन्होंने मुझे आई लाइक ट्रेनड विद्युत जामवाल की टी-शर्ट भी भेट की। इसके अलावा उनके साथ कुछ कलारीपयट्टू अकादमी चलाने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। वहीं उन्होंने बताया कि विद्युत को अपना आदर्श मानते हुए हमारे मार्शल कलाकार ने कई युवाओं को प्रेरित किया है। साथ ही अभिनेता ने ये वादा किया कि वो इस प्राचीन अनुशासन को बढावा देने में मदद करेंगे।

विद्युत जामवाल का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट वो जल्द ही फिल्म संकल्प रेड्डी की एक्शन थ्रिलर फिल्म आई बी 71 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विद्युत जामवाल एक खुफिया अधिकारि के किरदार में नजर आने वाले हैं। एकशन और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में भारतीय खुफिया आधिकारियों ने मिशन ने पूरे पाकिस्तान को हिला देने वाली सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण विद्युत जामवाल के प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित है।

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम