Move to Jagran APP

Kabir Singh के गुस्से से नहीं Kiara Advani के प्यार से हुई विद्या बालन को दिक्कत, दिया ये बयान

शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक ऐसी फिल्म थी जिसने जितनी शानदार कमाई की उतनी ही फिल्म की आलोचना भी हुई। (Photo-MidDay)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 11:41 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 11:49 AM (IST)
Kabir Singh के गुस्से से नहीं Kiara Advani के प्यार से हुई विद्या बालन को दिक्कत, दिया ये बयान
Kabir Singh के गुस्से से नहीं Kiara Advani के प्यार से हुई विद्या बालन को दिक्कत, दिया ये बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने 275 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। ‘कबीर सिंह’ एक ऐसी फिल्म थी जिसने जितनी शानदार कमाई की उतनी ही इसकी आलोचना भी हुई। कुछ लोगों को फिल्म शानदार लगी तो कुछ को प्रीति और शाहिद के रोल से दिक्कत हुई। सेलेब्स से लेकर फैंस तक सबने फिल्म को लेकर अलग-अलग रिएक्शन दिया। रिलीज के इतने दिन बाद अब बॉलीवडु एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी कियारा के किरदार पर प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

विद्या हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू देने पहुंची थीं। यहां उनसे रेपिड फायर राउंड खेला गया। विद्या से कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सवाल किए थे इस खेल में विद्या को उन्हीं सवालों का जवाब देना था। करीना से लेकर तापसी तक विद्या ने हर एक्ट्रेस के सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। इसके बाद विद्या से कियारा आडवाणी का सवाल पूछा गया। विद्या से पूछा, कियारा आडवाणी जानना चाहती हैं कि उन्हें कबीर सिंह में प्रीति का रोल कैसा लगा? इस पर विद्या कहती है, ‘वो बहुत खूबसूरत हैं... लेकिन फिल्म में मुझे वो बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि प्रीति अंत में कबीर सिंह को अपना लेती हैं, हालांकि ये मेरा अपना नजरिया है’।

आगे विद्या ने कहा, लेकिन कियारा ने फिल्म में शानदार काम किया है। मैंने उन्हें कॉल कर के ये बात बोली थी। एक ऐसा किरदार निभाना जैसे आप बिल्कुल नहीं हो ये कमाल की बात है। कियारा ने बेहतरीन काम किया’। आपको बता दें कि 'कबीर सिंह' में शाहिद ने एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया था, वहीं कियारा कॉलेज की एकदम सीधी सादी लड़की बनी थीं। आपका बता दें कि विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म ने अब तक 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया।

 

View this post on Instagram

When you’re happy and you know it,skip along 💃🏻💃🏻.... So happy and grateful that our film #MissionMangal is being loved ...Thank you 🙏♥️!!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

View this post on Instagram

And the countdown begins .... #MissionMangal promotions Saree - @urvashikaur Makeup - @shre20 Hair - @bhosleshalaka Styled by - @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.