Move to Jagran APP

Exclusive: 'बेगम जान' के लिए विद्या फिर दिखाएंगी अपनी 'डर्टी पिक्चर'!

विद्या मानती हैं कि उनके लिए किरदार के साथ-साथ उसकी पोशाक भी बहुत मायने रखती है। फिर उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता, अगर उन्हें सेक्सी कपड़े पहनने हों!

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 06:40 PM (IST)
Exclusive: 'बेगम जान' के लिए विद्या फिर दिखाएंगी अपनी 'डर्टी पिक्चर'!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विद्या बालन बॉलीवुड की मजबूत महिलाओं में से एक मानी जाती हैं। वो इस बात से वाकिफ़ हैं, कि लोग उन्हें इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि वह अपने किरदारों के साथ न्याय करती हैं। वो यह बात ख़ुद स्वीकार करती हैं कि अगर उन्होंने किरदार को हां कहा है तो फिर वह यह बात कभी नहीं सोचतीं कि मेरे स्टारडम से कुछ मेल खा रहा या नहीं।

loksabha election banner

यही वजह है कि जब भी वह किसी फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी होती हैं तो वह उस फ़िल्म के किरदार के वेश में रहने से भी परहेज नहीं करतीं। विद्या मानती हैं कि उनके लिए किरदार के साथ-साथ उसकी पोशाक भी बहुत मायने रखती है, फिर उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता। अगर उन्हें सेक्सी कपड़े पहनने हों, बोल्ड कपड़े पहनने हो, वह नखरे नहीं करतीं। विद्या कहती हैं- ''अगर फ़िल्म 'बेगम जान' में मैं प्रॉस्टिट्यूट का किरदार निभा रही हूं तो ज़ाहिर सी बात है, मैं पूरे कपड़े तो नहीं पहन सकती और मुझे इसमें कभी कोई परेशानी नहीं होती। यह मेरे प्रोफेशन का हिस्सा है आखिर।''

रणवीर सिंह ने कास्टिंग काउच पर किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा

विद्या आगे कहती हैं कि 'द डर्टी पिक्चर' की सिल्क अगर पूरे कपड़ों में होती, तो ऑडिएंस ही कहते कि फेक है। यही वजह है कि इन दिनों मैं प्रमोशन में दुर्गा रानी सिंह के किरदार में हूं तो उसकी तरह ही ग्लैमरस कपड़े नहीं पहन रही और मैं इस बात को लेकर सहज हूं।

कोई पुलिस को बता दो, दुर्गा रानी सिंह इस डांस शो में मिलेगी

विद्या कहती हैं कि फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद फिर वह किरदार से पूरी तरह अलग भी हो जाती हैं, चूंकि अगर वह यह नहीं करेंगी तो उन्हें दूसरे किरदार में जाने में परेशानी होगी। विद्या बालन इस फ़िल्म के बाद कमलादास की बायोपिक की तैयारियों में जुटेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.