Move to Jagran APP

जानिए क्या हुआ, जब रणवीर सिंह ने एक महिला को कहा 'भाभी', वायरल हुआ Video

Ranveer Singh Is Spotted Calling A Woman Bhabhi रणवीर सिंह एक वीडियो में महिला को ‘भाभी’ कहकर संबोधित कर रहे हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 07:35 PM (IST)
जानिए क्या हुआ, जब रणवीर सिंह ने एक महिला को कहा 'भाभी', वायरल हुआ Video
जानिए क्या हुआ, जब रणवीर सिंह ने एक महिला को कहा 'भाभी', वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह अपने प्रतिभाशाली अभिनय कौशल के कारण बहुत लोकप्रिय हैं। बाजीराव मस्तानी फिल्म के हीरो इन दिनों अपनी अगली कमिटमेंट में व्यस्त है और वह घर और काम में संतुलन बनाए रखने के लिए भी जाने जाते है। रणवीर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म '83’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया हैंl इसके बाद वह एक कार्यक्रम में नजर आए।

loksabha election banner

इस इवेंट में, रणवीर सिंह ने अपने फैन्स का जमकर एंटरटेनमेंट किया हैl वहीं वह एक महिला को ‘भाभी’ कहकर भी संबोधित कर रहे हैंl जबकि वह महिला उनकी एक झलक पाने की कोशिश करते हुए उन्हें भाभी कहकर न पुकारने के लिए कहती है। रणवीर सिंह के इस वीडियो को टिकटॉक ऐप पर शेयर किया गया हैंl यह वीडियो अब वायरल हो गया है और इंटरनेट पर छा रहा है। TikTok पर शेयर किए गए वीडियो में, रणवीर को एक महिला 'भाभी' कहते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में एक इवेंट में रणवीर सिंह और बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विरदी को देखा जा सकता हैं।

गुनीत द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में रणवीर ने मेकअप के बाद उन्हें 'भाभी' कहकर संबोधित किया और फोन को लेकर गुनीत के साथ एक सेल्फी क्लिक की। इस बीच रणवीर को भाभी कहकर कहते देख समारोह में मौजूद प्रशंसकों में हंसी की लहर दौड़ गईl इस बीच रणवीर गुनीत को भाभी कहकर पुकारते रहे। रणवीर के साथ मस्ती कर रही गुनीत रणवीर सिंह को कहती नजर आ रही हैं, ‘भाभी मत बोल प्लीज।’

 

View this post on Instagram

Ae Chikne 😉🤳🏾

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गुनीत ने लिखा, ‘जब रणवीर आपको भाभी कहता है, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए जीl’ काम के मोर्चे पर रणवीर सिंह जल्द फिल्म निर्देशक कबीर खान की फिल्म '83’ में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म गली बॉय को ऑस्कर अवार्ड्स के लिए भी भेजा गया हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.