Move to Jagran APP

विकी कौशल के साथ फिर नजर आईं कटरीना कैफ, मीडिया को देख बनाई दूरी, देखें वायरल Video

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Rumored Affair बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विकी कौशल एक दोस्त की दिवाली पार्टी से एक साथ निकलते हुए दिखाई दिए हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 04:22 PM (IST)
विकी कौशल के साथ फिर नजर आईं कटरीना कैफ, मीडिया को देख बनाई दूरी, देखें वायरल Video
विकी कौशल के साथ फिर नजर आईं कटरीना कैफ, मीडिया को देख बनाई दूरी, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl वायरल हुए एक वीडियो में बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विकी कौशल एक दोस्त की दिवाली पार्टी से एक साथ निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दोनों कलाकार पार्टी से एक साथ निकले लेकिन अंत में वे अपनी-अपनी कार में बैठकर घर गए। उन्होंने अपने अपने रास्ते जाने से पहले इंतज़ार कर रहे फोटोग्राफर और मीडिया क्रू के लिए उन्होंने एक संक्षिप्त फोटो-ऑप भी किया।

loksabha election banner

वीडियो में दोनों सितारों को एक शानदार अंदाज में ड्रेस किये हुए देखा जा सकता है। जहां विकी ने कुर्ता-पायजामा के साथ शेरवानी पहन रखी है, वहीं कटरीना ने शानदार घाघरा-चोली पहनी है। अपुष्ट अफवाहों पर विश्वास करे तो कुछ समय कटरीना और विकी का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है, हालांकि दोनों सितारों के करीबी सूत्रों ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया है कि वे दोनों भी सिंगल हैं और एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।’

 

View this post on Instagram

#happydiwali #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

कुछ समय पहले आई रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि दोनों सितारे बहुत जल्द एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इस तरह की रिपोर्टों पर कोई अपडेट नहीं आया है। विकी और कटरीना दोनों अभी तक आधिकारिक रूप से सिंगल हैं। हालांकि पार्टी से एक साथ बाहर आने पर केवल उनके रुमर्ड अफेयर को बल मिल रहा है।

कटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के अग्रणी फिल्म कलाकार हैंl दोनों ने कई हिट फ़िल्में दी हैl कटरीना कैफ का इसके पहले रणबीर कपूर से नाम जुड़ा थाl हालांकि बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गयाl कटरीना कैफ और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिलेशनशिप में थेl वहीं कुछ ऐसा ही हाल विकी कौशल का हैl हाल ही में उनका भी ब्रेकअप हुआ हैंl इसके चलते अब मीडिया में इन दोनों के एक साथ देखें जाने पर अफेयर की खबरें तेज हो गई हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.