Move to Jagran APP

Vicky Kaushal ने शेयर किया 'सरदार उधम' का नया टीजर, कहा- ‘उनका नाम इतिहास में दर्ज है’

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ‘मसान’ ‘संजू’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। अब मंगलवार को फिल्म का एक और टीजर रिलीज कर दिया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 09:03 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 09:03 AM (IST)
Vicky Kaushal ने शेयर किया 'सरदार उधम' का नया टीजर, कहा- ‘उनका नाम इतिहास में दर्ज है’
Vicky Kaushal shared new teaser of 'Sardar Udham Singh'. photo source @vickykaushal09 instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘मसान’, ‘संजू’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। अब मंगलवार को फिल्म का एक और टीजर रिलीज कर दिया गया है।

loksabha election banner

इस वीडियो की शुरूआत एक धमाकेदार म्यूजिक के साथ होती है। इसके बाद वीडियो में ब्रेकिंग न्यूज के साथ कुछ पुराने समाचार पत्रों की कॉपी नजर आती है, जिसमें जनरल डायर की मौत की पुष्टि होती है और अंत में महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की तस्वीर आती है। टीजर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता विक्की ने कैप्शन लिखा, ‘उनका नाम हमारे इतिहास में दर्ज है और उनके मिशन ने समूचे देश को हिला कर रख दिया। सरदार उधम सिंह के स्थान पर कदम रखना एक अविश्वसनीय सम्मान की बात है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फिल्म सरदार उधम के इस टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। टीजर को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि गुरूवार को फिल्म सरदार उधम का ट्रेलर रिलीज होगा। इस फोटो में अभिनेता विक्की कौशल बेहद गुस्से में दिख रहे हैं।

हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार शाम को फिल्म का पहला टीजर फैंस के साथ शेयर किया था, जिसमें विक्की कौशल पासपोर्ट पर फोटो लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में आगे अलग अलग नाम से कई पासपोर्ट नजर आते हैं। लेकिन अंत में महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम के नाम का पासपोर्ट आता है।

फिल्म में 13 अप्रैल सन 1919 को अमृतसर के जलियावाला बाग में इकट्ठा हुए सैकड़ो निर्देष लोगों की हत्या करने वाले जनरल डायर की हत्या कर जलियावाले हत्याकांड का बदला लिया था। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म का निर्माण किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने प्रॉड्यूस किया है। फिल्म में विक्की कौशल सरदार उधम सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये अमेजन ओरिजिनल फिल्म 16 अक्टूबर यानी दशहरे वाले दिन रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.