Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने शेयर की नर्मदा किनारे बैठे अपनी तस्वीरें, मी टाइम एंजॉय करते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर इंदौर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में विक्की कौशल नर्मदा नदी के किनारे अकेले बैठे नजर आ रहे हैं और खूबसूरत नजारों का आनंद ले रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:20 PM (IST)
विक्की कौशल ने शेयर की नर्मदा किनारे बैठे अपनी तस्वीरें, मी टाइम एंजॉय करते आए नजर
Actor Vicky Kaushal social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया में उनसे जुड़ा कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। हालांकि, विक्की खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने लाइफ की झलकिया शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें वह नदी किनारे मी टाइम एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह नर्मदा नदी के किनारे बैठे डूबते सूरज को निहारते हुए दिख रहे हैं, तो कभी बहते पानी को देख मुस्कुरा रहे हैं। इस दौरान विक्की ने कैप के साथ ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई है। उनका यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, ‘हर हर नर्मदे।’

विक्की की इन तस्वीरों पर फैंस अपनी प्रतिक्रियां देते हुए अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। ज्यादातर लोग विक्की को छेड़ते हुए उनसे कैटरीना कैफ के बारे में पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी कहां हैं? अकेले कैसे बैठे हो?’तो वही एक और यूजर ने कमेंट किया, 'भाई शादी के एक महीन बाद ही एकांत में चल गया।'

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें, हाल ही में विक्की ने लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग खत्म की है। जिसके लिए वह और उनकी हिरोइन सारा अली खान काफी वक्त से मध्य प्रदेश में रुके हुए थें। विक्की शूट में बिजी थें और मुंबई नही जा पा रहे थें तो उनसे मिलने कैटरीना कैफ मुंबई से इंदौर आई थीं और दोनों ने साथ में अपनी पहली लोहड़ी मनाई थीं। इस दौरान शादी को एक महीना पूरा होने पर उन्होंने यहां सेलिब्रेट भी किया और साथ मौजूद फिल्म के क्रू मेंम्बर्स को पार्टी भी दी।

वहीं सारा अली खान के इंदौर पहुंचने के बाद मां अमृता सिंह भी यहां आ गईं थी। इसके बाद वे उज्जैन के महाकाल मंदिर और इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में दर्शन करने भी गए थें।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, जल्द ही विक्की कौशल की फिल्म 'लुका छुप्पी 2' आने वाली है। जिसमें उनके साथ सारा अली खान होंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.