Move to Jagran APP

उरी में विक्की कौशल ने पहनी है सेना की असली वर्दी, इसे अब डोनेट किया जाएगा

विक्की कहते हैं कि उनका यह साल बेहद खास रहा, चूंकि उनकी जो भी फिल्में रिलीज़ हुई हैं,उसमें उनके सारे किरदार दर्शकों को पसंद आये.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 06:33 PM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 07:29 PM (IST)
उरी में विक्की कौशल ने पहनी है सेना की असली वर्दी, इसे अब डोनेट किया जाएगा
उरी में विक्की कौशल ने पहनी है सेना की असली वर्दी, इसे अब डोनेट किया जाएगा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. फिल्म उरी का ट्रेलर सामने आ चुका है और दर्शकों को देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर पसंद भी आ रहा है. फिल्म में विक्की कौशल अहम किरदार निभा रहे हैं.

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुई खास बातचीत में विक्की ने कहा कि उनकी हमेशा से चाहत थी कि वह ऐसी सेना के जवानों वाली फिल्म जरूर करें. विक्की कहते हैं कि इस फिल्म को करने से उनकी अपने सैनिकों के प्रति इज्जत और अधिक बढ़ गई है. विक्की ने बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग सर्बिया में हुई है. विक्की कहते हैं कि वह चाहेंगे कि इस फिल्म से उनकी एंग्री यंग मैन वाली छवि सामने आये, क्योंकि इससे पहले उन्होंने पूरी तरह से एक्शन फिल्म की नहीं है.

विक्की ने बताया कि इस फिल्म से मैंने यह सीखा है कि मैंने मिलट्री के लोगों की जिंदगी को करीब से देखा. उनके लिए मेरी जिंदगी और अधिक बढ़ गई है. उनकी ट्रेनिंग, उनके मिशन, उनके परिवार के बारे में जानने का मौका मिला है. विक्की ने एक खास बात यह बताई है कि इस फिल्म में सभी ने जो भी कॉस्टयूम पहने थे, गेयर्स, हेलमेट, यूनीफॉर्म पहने हैं. वह सारे मिलिट्री के वास्तविक सामान हैं और हम लोग वह सब कुछ उन्हें डोनेट करने वाले हैं. शूज़ वगैहरे सबकुछ उन्हें दे दिया जायेगा. विक्की कहते हैं कि उनका यह साल बेहद खास रहा, चूंकि उनकी जो भी फिल्में रिलीज़ हुई हैं,उसमें उनके सारे किरदार दर्शकों को पसंद आये. अवार्ड्स शोज़ का दौर शुरू होने वाला है. ऐसे में क्या इस साल विक्की यह उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें कोई अवॉर्ड जरूर मिलेगा.

विक्की कहते हैं कि वह खुद से ऐसा कैसे कह सकते हैं लेकिन हां, यह सच है कि आपके काम को जब प्यार मिले तो ख़ुशी मिलती है. उरी फिल्म के बारे में वह कहते हैं कि उरी के सारे एक्शन जर्मन डायरेक्टर ने किये है. उन्होंने इससे पहले और भी फिल्में की है. शाम कौशल जो कि विक्की के पिता भी हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन एक्शन निर्देशक भी हैं, क्या विक्की ने कुछ टिप्स लिए हैं .यह पूछने पर विक्की कहते हैं कि शाम ने उन्हें कहा कि एक्शन करने में जोश में होश नहीं गंवाना.

विक्की कहते हैं कि जो उरी अटैक हुआ था और फिर दस दिनों के बाद सर्जिकल स्ट्राइक हुआ था, तो ये पूरी कहानी उस पर है. किस तरह से इंटेलिजेंस का इस्तेमाल हुआ था. सब कुछ फिल्म में दिखाया जायेगा. विक्की का कहना है कि मुझे भी ज्यादा मालूम नहीं था लेकिन दस दिनों में जो कुछ हुआ वह दिखाया जायेगा. तो मुझे ख़ुशी हुई. विक्की ने बताया कि परेश रावल फिल्म में अहम् किरदार में हैं और परेश के साथ विक्की की यह दूसरी फिल्म है. विक्की कहते हैं कि उनके साथ काम करके खुश हैं. विक्की कहते हैं कि परेश हर किरदार निभा लेते हैं. विक्की कहते हैं कि हमलोगों ने एक साथ काफी बांडिंग की है.

यह भी पढ़ें: Uri Trailer: ये नया हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.