Move to Jagran APP

विक्की कौशल को लगी है चोट, लेकिन उरी के लिए कर रहे हैं वो ये सारे जतन

विक्की कौशल संजू और राज़ी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। दोनों की फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 03:34 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 03:34 PM (IST)
विक्की कौशल को लगी है चोट, लेकिन उरी के लिए कर रहे हैं वो ये सारे जतन
विक्की कौशल को लगी है चोट, लेकिन उरी के लिए कर रहे हैं वो ये सारे जतन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फिल्म संजू में विक्की कौशल के किरदार को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। इस बात से विक्की काफी उत्साहित भी हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म उरी की तैयारी में जुट गए हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने सर्बिया में उरी फिल्म की शूटिंग की है। यह फिल्म पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हुए अटैक पर आधारित है।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में विक्की को कई सारे एक्शन सीक्वेंस करने हैं और वह इसकी तैयारी में जुटे हुए भी थे। ऐसे में खबर है कि एक एक्शन सीन करने के दौरान उन्हें पिछले हफ्ते दायें हाथ में चोट आ गई है और यही वजह है कि विक्की कुछ दिनों पहले ही मुंबई लौटे हैं। लेकिन विक्की इस बात से भी वाकिफ हैं कि उन्हें अधिक आराम करने के लिए अभी वक़्त निकालना मुश्किल है। इस फिल्म में चूंकि काफी अलग तरह के स्टंट करते वह नजर आने वाले हैं। इसी क्रम में जब वह एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तो उनको चोट आ गई थी। इस बारे में डॉक्टर ने उन्हें कहा है कि उन्हें अभी हर दिन फिजियोथेरेपी सेशंस लेने होंगे, वहीं विक्की को सर्बिया में जल्द ही शूटिंग शुरू करनी है। इसलिए फिल्म की टीम ने निर्णय लिया है कि सेट पर ही विक्की के आराम के लिए सारे अरेंजमेंट्स करेंगे और फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। खुद क्योंकि विक्की भी नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से फिल्म की शूटिंग रुके। इसलिए वह अपनी तरफ से यह निर्णय ले रहे हैं और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। 

यह भी पढ़ें: ओम शांति ओम की दीपिका थीं जाह्नवी और कौन होता था उनका शाहरुख, जानें इस खबर में

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं और फिल्म में यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना अहम् किरदारों में हैं। मोहित इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मिलाप ने बताया कि जॉन को फिल्म में लेने का आइडिया किस अभिनेता के भाई का था

हालिया फिल्मों की बात करें तो विक्की कौशल संजू और राज़ी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। यह फिल्में सुपरहिट रही हैं। इसके अलावा विक्की वेब सीरिज़ लस्ट स्टोरी में भी नज़र आए थे। आने वाली फिल्मों की बात करें तो विक्की अनुराग कश्यप की मनमर्जियां में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.