Move to Jagran APP

'भूत' की शूटिंग करने में विक्की कौशल के छूटे पसीने, इस वजह से 30 मिनट तक रहना पड़ा पानी के नीचे

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरीके भूत फिल्म की शूटिंग को अंजाम तक पहुंचाया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 12:37 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 12:37 PM (IST)
'भूत' की शूटिंग करने में विक्की कौशल के छूटे पसीने, इस वजह से 30 मिनट तक रहना पड़ा पानी के नीचे
'भूत' की शूटिंग करने में विक्की कौशल के छूटे पसीने, इस वजह से 30 मिनट तक रहना पड़ा पानी के नीचे

नई दिल्ली, जेएनएन। 'उरी' एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'भूत पार्ट 1 - द हॉन्टेड शिप' को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। विक्की हमेशा से ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी अप​कमिंग मूवी 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को दर्शका ने खूब पंसद किया। इस मूवी में विक्की पहली बार अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को काफी मेहनत करनी पड़ी। लेकिन इसके बावजूद उनके लिए ये फिल्म करना कितना मुश्किल था। ऐसा क्यों रहा आइए जानते हैं।

loksabha election banner

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरीके भूत फिल्म की शूटिंग को अंजाम तक पहुंचाया गया। इसी वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा है- My Phobias v/s Me! वीडियो में विक्की बार-बार कह रहे हैं कि उन्हें भूतों से काफी डर लगता है। वह पानी से भी डर जाते हैं। ऐसे में विक्की कौशल के लिए ये शूटिंग किसी चुनौती से कम नहीं थी। आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह विक्की की इस फिल्म की शूटिंग की गई है।

 

View this post on Instagram

The making... #Bhoot #TheHauntedShip @karanjohar @apoorva1972 @bhumipednekar @bhanu.singh.91 @ShashankKhaitan @somenmishra @dharmamovies @zeestudiosofficial @zeemusiccompany

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इस फिल्म की कई शूटिंग में अंडरवाटर सीक्वेंस रहें। वहीं जैसा कि आपको बता ही चुके हैं कि विक्की को पानी का फोबिया है। ऐसे में उनके लिए शूटिंग करना काफी मुश्किल है। अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने में टीम को तो चुनौतियों का सामना करना ही पड़ रहा था। लेकिन विक्की को सबसे ज्यादा। वीडियो में विक्की बता रहे हैं कि अंडरवाटर सीन्स करना काफी ट्रिकी था। 

टीम के एक सदस्य ने तो उन्हें यहां तक कह दिया था कि ये सीन शूट करते समय आपको लगेगा कि आप मरने वाले हैं लेकिन आप मरेंगे नहीं। फिल्म में अंडरवाटर सीन्स की शूटिंग पूरे पांच दिनों तक की गई थी। विक्की बताते हैं कि वो पूरे 30 मिनट तक पानी के नीचे रहे। ऐसा करके उन्होंने पानी के डर को दूर करने की कोशिश की। आपको बता दें कि 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' सिनेमा घरों में 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.