Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के 3 साल पूरे होने पर जाहिर की खुशी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की रिलीज को 3 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए फिल्म निर्देशक आदित्य धर और अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और तस्वीरें शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 03:47 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 03:47 PM (IST)
विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के 3 साल पूरे होने पर जाहिर की खुशी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Vicky Kaushal film 'Uri: The Surgical Strike' completed 3 years, said this by shared picture

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की रिलीज को 3 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए फिल्म निर्देशक आदित्य धर और अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और तस्वीरें शेयर की हैं।

loksabha election banner

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने को-स्टार के साथ नजर आ रही हैं। वहीं पहली तस्वीर में आर्मी की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वो स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिख रहे हैं और अंत में फिल्म के अपने प्रदर्शन के लिए मिल सम्मान के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए हमेशा आभारी हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं फिल्म के निर्देशन आदित्य धर ने अपने पोस्टर शेयर कर लिखा, 3 साल पहले, सब कुछ बदल गया। इस फिल्म को मिला प्यार अभूतपूर्व है, मैं हमेशा आभारी रहूंगा। इस फिल्म की कहानी साल 2016 में उरी बेस पर हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की सजिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

फिल्म में विक्की कौशल लीड मेजर विहान शेरगिल का किरदार निभाया है। साथ ही मोहित रैना ने कैप्टन करण कश्यप का किरदार निभाया है। विक्की कौशल, मोहित रैना के अलावा फिल्म में परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुल्हारी ने भी अहम किरदार निभाया है। आपको बात दें कि आदित्य धर ने निर्देशन के क्षेत्र में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से डेब्यू किया है, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मान किया गया था।

आदित्य धर की आने वाली फिल्में

वहीं आदित्य धर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही विक्की कौशल की फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा गुरू दौणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा पर आधारित है। फिल्म में विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.