Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने 'राउड़ी बेबी' गाने पर किया जमकर डांस, लोगों ने पूछा- कटरीना कैफ वीडियो बना रही हैं क्या?

विक्की कौशल अक्सर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। हाल ही में विक्की कौशल साउथ स्टार धनुष के गाने राउड़ी बेबी पर डांस करते हुए नजर आए। विक्की की इस खुशी को सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी कटरीना कैफ के साथ जोड़ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 06:45 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 07:23 PM (IST)
विक्की कौशल ने 'राउड़ी बेबी' गाने पर किया जमकर डांस, लोगों ने पूछा- कटरीना कैफ वीडियो बना रही हैं क्या?
Vicky kaushal dance on dhanush song. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इंदौर में शूटिंग करते हुए विक्की और सारा की तस्वीरें वायरल हुई थीं। विक्की कौशल फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियोज के लिए वो अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं। कटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल अक्सर उनके साथ तस्वीरें साझा करते हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस भी अपनी खुशी नहीं रोक पाते।

loksabha election banner

 

राउड़ी बेबी बने विक्की कौशल

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। विक्की कौशल इस वीडियो में मग्न होकर साउथ सुपरस्टार धनुष और साईं के लोकप्रिय गाने ‘राउड़ी बेबी’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल के इस जबरदस्त डांस को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

विक्की कौशल से फैंस ने पूछा सवाल

विक्की कौशल के इस डांस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए उरी एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या मंडे ब्लूज? इस वीडियो को जैसे ही विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, फैंस ने उनकी खुशी को कटरीना कैफ के साथ जोड़ दिया। उनके इस वीडियो पर फैंस ने उनकी पत्नी कटरीना कैफ को लेकर कई कमेंट्स किए।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

भाभी (कटरीना) वीडियो बना रही हैं क्या?

एक यूजर ने विक्की कौशल के डांस को देखने के बाद उनसे सवाल करते हुए पूछा, ‘भाभी वीडियो बना रही हैं क्या? तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जब आपकी शादी कटरीना कैफ से हो जाए’। अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कटरीना कैफ से शादी होने के बाद ऐसे ही आदमी झूमता है’। 

9 जनवरी को शादी को हुआ एक महीना

विक्की कौशल और कटरीना कैफ बीते साल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में हुई थी। इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी। 9 जनवरी को शादी का एक महीना पूरा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.