Move to Jagran APP

शादी से एक दिन पहले इस जगह विक्की कौशल और कटरीना कैफ को बताया पति-पत्नी, फिर तुरंत करना पड़ा ये सुधार

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल से में से एक विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस समय उनकी शादी की रस्में चल रही हैं। विक्की और कटरीना ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 09:45 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 08:00 AM (IST)
शादी से एक दिन पहले इस जगह विक्की कौशल और कटरीना कैफ को बताया पति-पत्नी, फिर तुरंत करना पड़ा ये सुधार
विक्की कौशल और कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: katrinakaifrocks

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खूबसूरत कपल से में से एक विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस समय उनकी शादी की रस्में चल रही हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया है। इस बीच शादी से पहले ही इंटरनेट पर पति-पत्नी घोषित कर दिया था। हालांकि बात में बदलाव करना पड़ा।

loksabha election banner

जी हां, दरअसल शादी से एक दिन पहले ही विकिपीडिया ने विक्की कौशल के पेज पर कटरीना कैफ को उनकी जीवन साथी बताया। वहीं कटरीना कैफ के पेज पर विक्की कौशल को उनका जीवन साथी बताया। हालांकि कुछ समय बाद विकिपीडिया ने दोनों के प्रोफाइल से जीवन साथी वाला ऑप्शन हटा दिया, लेकिन विकिपीडिया की इस गलती की सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by VickyKatrina16 (@vickykatrina16)

कई सोशल मीडिया यूजर्स और इन कलाकारों के फैंस विकिपीडिया की इस गलती पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तो इसकी रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रही हैं। खबरों की मानें तो यह दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से पहले अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हल्दी और संगीत सेरेमनी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। इन दोनों की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड गानों ने धमाल मचाया हुआ है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ बुधवार को संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई है। दोपहार को इस कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी को एन्जॉय किया है। उनकी इस सेरेमनी में 20 से 25 मेहमान ने हिस्सा लिया। वहीं अब यानी रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी शुरू हो गई है। इस सेरेमनी में कई सितारों ने हिस्सा लिया है।

खास बात यह है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानें से और भी ज्यादा खास बनाया गया है। उनकी इस सेरेमनी में 80 से 100 मेहमानों ने हिस्सा लिया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन कल यानी 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक 7 तारीख को कटरीना का मेहंदी सेरेमनी हुई थी जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.