Move to Jagran APP

Video: विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में बेहद आलीशान रूम में ठहरे थे मेहमान, बाथरूम की टॉयलेट सीट ही थी 6 लाख रुपये की

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने बीते दिनों एक-दूसरे से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में हुईं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के लिए इस आलीशान फोर्ट को शानदार तरीके से सजाया गया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 12 Dec 2021 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 07:25 AM (IST)
Video: विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में बेहद आलीशान रूम में ठहरे थे मेहमान, बाथरूम की टॉयलेट सीट ही थी 6 लाख रुपये की
विक्की कौशल और कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: vickykaushal09

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने बीते दिनों एक-दूसरे से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में हुईं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के लिए इस आलीशान फोर्ट को शानदार तरीके से सजाया गया था। इतना ही नहीं मेहमानों को लक्जरी रूम में भी ठहराया किया था। जिसे कीमती चीजों से सजाया गया था।

loksabha election banner

इस बीच विक्की कौशल की कजिन बहन डॉ. उपासना वोहरा ने बताया है कि उन्हें सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा के जिस रूम में ठहराया गया था उस रूम में टॉयलेट में लगी सीट की कीमत 6 लाख रुपये थी। वह टॉयलेट सीट मोशन सेंसर से लेस थी। इस बात का खुलासा उपासना और उनके पति अरुणेंद्र कुमार ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करके किया है। उपासना और अरुणेंद्र कुमार ने सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में अपने रूम का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में उन्होंने फोर्ट के लक्जरी रूम को दिखाया है। साथ ही अपने बेडरूम से उन्होंने फोर्ट का व्यू भी दिखाया है। वीडियो में सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा के रूम के बारे में बात करते हुए उपासना और अरुणेंद्र कुमार ने अपना टॉयलेट भी दिखाया है। टॉयलेट को दिखाते हुए इन दोनों ने बताया है कि इस टॉयलेट सीट की कीमत 6 लाख रुपये है। इसके अलावा उपासना और अरुणेंद्र कुमार ने सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा के बारे में और भी बहुत कुछ बताया है।

इतना ही नहीं सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर खास तरीके से भी सजाया गया था। शादी को यादगार बनाने के लिए दिल्ली के गाजीपुर से लाए गए अलग-अलग किस्म के साढ़े पांच लाख टन फूलों से सजावट की गई थी । सेहराबंदी से लेकर रात्रिभोज तक अलग-अलग फूलों से सजावट की गई। जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में करीब 100 कारीगरों ने गुलाब गेंदा, चमेली, हजारे,आर्किड सहित अन्य किस्म के फूलों से सजावट की।

दोनों की शादी हिंदू रीति-रीवाज से सम्पन्न हुई थी। वरमाला के लिए स्टेज तक विक्की कौशल चांदी की बग्गी में सवार होकर पहुंचे थे, वहीं कटरीना कैफ को पालकी में लाया गया। वरमाला के समय कटरीना लाल जोड़े और विक्की सफेद शेरवानी में नजर आए थे। सवाई माधोपुर स्थित होटल बरवाड़ा फोर्ट के मर्दाना महल के पीछे बनाए गए मंडल में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने फेरे लिए थे।

इससे पहले होटल में बनाए गए विशेष रूट में बारात निकाली गई थी। शादी के बाद फोर्ट के बाहर एकत्रित ग्रामीणों के लिए कटरीना कैफ ने मिठाई और केक भेजा था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में कनिका कपूर, गुरदास मान, फराह खान, करण जौहर, मंज मुसिक, नंदी कौर, आस्था गिल, नेहा धूपिया, शारवरी बाध, नेहा कक्कड़ ,फिल्म निर्देशक कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, संगीत निदेशक संगर महावेल सहित फिल्म जगत से जुड़े कई लोग शामिल हुए ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.