Move to Jagran APP

संगीत सेरेमनी में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने काटा अपनी शादी का केक, कीमत इतने लाख रुपये !

कुछ ही देर में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का समारोह 7 दिसंबर से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 06:51 AM (IST)
संगीत सेरेमनी में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने काटा अपनी शादी का केक, कीमत इतने लाख रुपये !
अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: katrinakaifrocks

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ ही देर में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का समारोह 7 दिसंबर से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रहा है। बुधवार को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी रही। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के साथ जमकर डांस किया है। साथ ही दोनों ने खूबसूरत केक भी काटा।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी संगीत सेरेमनी में 5 मंजिला (टाइअर) वेडिंग केक काटा। इतना ही नहीं इस केक की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने संगीत सेरेमनी में जो केक काटा था उसकी कीमत 3 से 4 लाख रुपये रही थी। गौरतलब है कि यह कपल अभी और केट काटने वाला है।

बुधवार रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी हुई थी। यह सेरेमनी सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा की पूल साइट पर आयोजित की गई थी। इस संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानों से और शानदार बनाया गए थे। वहीं उनके इस समारोह में 80 से 100 लोग मौजूद थे। इससे पहले आज यानी 8 दिसंबर को दोपहर हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसमें 20 से 25 मेहमान शामिल हुए थे।

इसके अलावा बुधवार को ही विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से एक दिन पहले उनका वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया था। इस कपल के वेडिंग कार्ड को bollywood.color नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। विक्की और कटरीना की शादी का कार्ड पेस्टल थीम पर डिजाइन किया गया था। वहीं कार्ड में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा हुआ है, जिसे फूलों से सजाया गया था।

वहीं विक्की कौशल अपनी होने वाली पत्नी कटरीना कैफ के पास पहुंच गए हैं। इस दौरान विक्की कौशल की बारात में जोरदार बैंड बाजा रहा और उनके दोस्तों ने जमकर डांस भी किया है। इससे पहले विक्की कौशल की सेहरा बंदी रस्म शुरू हो गई है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के करीबी सूत्रों ने वेबसाइट को बताया है कि अभिनेता की सेहरा बंदी शुरू गई है। चूंकि विक्की कौशल पंजाबी धर्म से संबंध रखते हैं। ऐसे में पंजाबी धर्म में सेहरा बंदी एक रस्म होती है, जिसमें शादी वाले दिन दुल्हे की बहन या फिर भाभी उसके सिर पर पगड़ी बांधती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.