Move to Jagran APP

शादी के बाद वायरल हुआ वरुण धवन की दुल्हनिया नताशा दलाल का बोल्ड अवतार, तस्वीरों ने बढाया सोशल मीडिया का पारा

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को शादी की थी। अलीबाग में हुई उनकी इस शादी में उनके कुछ करीब दोस्तों और रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं वरुण ने अपनी शादी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 01:20 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 01:20 PM (IST)
शादी के बाद वायरल हुआ वरुण धवन की दुल्हनिया नताशा दलाल का बोल्ड अवतार, तस्वीरों ने बढाया सोशल मीडिया का पारा
Varun Dhawan Wife Natasha Dalal Bold Look In Red Dress Viral After Wedding Pics Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल इनदिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही हुई नताशा और वरुण की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों ने अलीबाग में कुछ खास रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। इसी बीच अब वरुण की पत्नी नताशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल शादी से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। सिंपल लुक में हमेशा नजर आने वाली नताशा एक बार फिर से घर के बाहर स्पॉट हुईं। हमेशा सिंपल लुक में नजर आने वालीं नताशा इस बार काफी बोल्ड अवतार में दिखीं। उन्होंने रेड कलर की काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। इस दौरान की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया परखूब वायरल हो रही हैं। नताशा की इस दौरान की तस्वीरें बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को लइक करने के साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इससे पहले हाल ही में नताशा दलाल को मुंबई में स्पॉट किया गया था। वरुण धवन उनके साथ नहीं थे, वह अकेले नजर आईं थीं। इस दौरान की नताशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। तस्वीरों में वह कार से उतरते हुए दिखीं थीं। उन्होंने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग पैंट पहन रखा था। साथ ही इस ड्रेस के साथ उन्होंने मास्क भी पहना हुआ है। वहीं उनके एक हाथ में मोबाइल फोन भी साफ देखा जा सकता है। 

आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को शादी की थी। अलीबाग में हुई उनकी इस शादी में उनके कुछ करीब दोस्तों और रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं वरुण ने अपनी शादी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं उनकी शादी की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल को फैंस और सेलेब्स ने जमकर बधाइयां दीं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.