Move to Jagran APP

Coolie No.1 के रीमेक की शूटिंग शुरू, Varun Dhawan ऐसे बने कुली राजू

कुली नं 1 की शूटिंग के लिए बेंकॉक रवाना होने से पहले वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो फिल्म के किरदार राजू के लिए शेव करवा रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 05:55 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 05:55 PM (IST)
Coolie No.1 के रीमेक की शूटिंग शुरू, Varun Dhawan ऐसे बने कुली राजू
Coolie No.1 के रीमेक की शूटिंग शुरू, Varun Dhawan ऐसे बने कुली राजू

नई दिल्ली, जेएनएन। 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुली नं 1' को फिल्म को डेविड धवन फिर एक नए अंदाज में बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण धवन अपनी टीम के साथ बेंकॉक रवाना हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही वरुण धवन अभी से राजू कुली के अवतार को अपना चुके हैं जिसे उन्होनें खुद अपने इंस्टा अकाउंट से रिवील किया है।

loksabha election banner

इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा का मुख्य किरदार निभाने के लिए वरुण धवन और सारा अली खान को कास्ट किया गया है, दोनों ही इस रोल के लिए तैयारियां शुरु कर चुके हैं। शूटिंग के लिए बेंकॉक रवाना होने के एक दिन पहले वरुण धवन ने अपने अकाउंट से एक मस्तीभरी वीडियो शेयर की है जिसमें वे कुली राजू के किरदार में आनें के लिए शेव करा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan के पिता की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल, बनेंगे होशियारचंद

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Do not take life too seriously. You will never get out of it alive-Elbert Hubbart. N joy karo bhai leaving for coolie no1 Video- @aalimhakim Edited- @sumit.baruah

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस वीडियो के साथ अलबर्ट आइंस्टीन की कही हुई बात करते हुए वरुण ने लिखा है जिंदगी को इतनी सीरियसली मत लीजिए,तुम इससे जिंदा रहते हुए बाहर नही आ सकते हो। कुली नं वन के लिए निकल रहा हूं।

यह भी पढ़ें:  विवादों के बाद Rajpal Yadav के हाथ लगी ‘Coolie No.1’ की रीमेक, डेविड धवन को कहा शुक्रिया

आज इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है इस बात की जानकारी फिल्म के राईटर फरहाद सामजी ने एक वीडियो के माध्यम से दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

1st Day shoot of Coolie No. 1 😇 @varundvn @saraalikhan95 #daviddhawan @jackkybhagnani @poojafilms #vashubhagnani #varundhawan #saraalikhan #davidsir #writing #script #dialogues #coolieno1 #manojmitra #journey #emotion #happiness

A post shared by Farhad Samji (@farhadsamji) on

वरुण धवन इससे पहले भी पापा डेविड धवन के साथ सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के रीमेक 'जुड़वा 2' में काम कर चुके हैं। 'कुली नं 1' के रीमेके में वरुण और सारा के साथ-साथ परेश रावल, जोनी लिवर और राजपाल यादव भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.